जानिए कौन सी हील्स आपकी पर्सनैलिटी पर करेगी सूट

कोलकाता : आज के समय में लड़कियां और महिलाएं हील्स पहनना पसंद करती हैं। फैमिली गेट टुगेदर से लेकर ऑफिस और पार्टी तक में लड़कियों को हील्स के साथ देखा जाता है। जी हाँ वह अक्सर हील्स कैरी करती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि हील्स उनकी पर्सनैलिटी में चार चांद लगा देती हैं। वहीं दूसरी तरफ वजनदार लड़कियां हील्स पहनकर अपने मोटापे को बैलेंस कर लेती हैं, तो छोटी हाइट वाली लड़कियां हील्स के जरिए अपनी हाइट की कमी को पूरा करती हैं। ऐसे में अगर आप भी हील्स पहनने का शौक रखती हैं, तो आपको इसकी वैरायटी के बारे में पता होना चाहिए। अब आज हम आपको इसी के बारे में बताने जा रहे हैं।
स्टिलेटोज – यह काफी हाई हील्स होती हैं जो उंगलियों की तरह पतली होती है। जी हाँ और किसी पार्टी के मौके पर स्टिलेटोज आपकी पर्सनैलिटी को और भी आकर्षक बना सकती है।
पम्प्स – ये स्टिल्टोज की तुलना में कम ऊंचे होते हैं, इसी के साथ ही स्टिल्टोज की तुलना में इन्हें पहनकर चलने में आसानी रहती है। आपको बता दें कि अगर पम्प्स पहली बार पहनने जा रही हैं तो ब्लैक या न्यूड कलर चुनें।
ब्लॉक हील्स- ब्लॉक हील्स थोड़े चौड़े होते हैं, इसी के साथ ही बहुत ज्यादा ऊंचे नहीं होते। ऐसे में इन्हें आप किसी भी मौके पर आसानी से कैरी कर सकती हैं। जी हाँ और इन्हें पहनकर आप पॉश्चर को ठीक रख सकती हैं।
प्लेटफॉर्म हील्स​- प्लेटफॉर्म हील्स आपकी हाइट और कंफर्ट दोनों को बेहतरीन बना सकते है। जिन लोगों को हील्स पहनना जरूरी है, साथ ही काफी चलना फिरना पड़ता है, उनके लिए ये सही है।
किटन हील्स- अगर आपकी लंबाई अच्छी है और आपको हील्स पहनने का शौक है तो आप इसे पहन सकती हैं। ये न बहुत ऊंची होती हैं और न ही बहुत छोटी।
एस्पाड्रिल्स- स्टाइल के साथ आरामदायक हील्स चाहती हैं तो आपको एस्पाड्रिल्स ट्राई करना चाहिए। यह फ्लैट और हील्स दोनों पैटर्न में मिल जाएंगे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

त्रिभुवन एग्रो प्रोजेक्ट चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर को सीबीआई ने किया गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चिटफंड घोटाले के एक मामले में सीबीआई ने राजीव दास नामक एक व्यवसायी को गिरफ्तार किया है। वह त्रिभुवन एग्रो प्रोजेक्ट नामक आगे पढ़ें »

महेशतल्ला में अवैध शराब के अड्डे में युवक की हत्या

सन्मार्ग संवाददाता दक्षिण 24 परगना : महेशतल्ला थाना क्षेत्र के बाटानगर मल्लिक बाजार के सड़क किनारे स्थित एक अवैध शराब के अड्डे में शुक्रवार की रात आगे पढ़ें »

ऊपर