रातों- रात करें स्किन को ग्लोइंग

महिलाएं अपनी स्किन को हेल्दी और ग्लोइंग रखने के लिए तमाम तरह के प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं। इन प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करने के बावजूद चेहरे पर ग्लो नजर नहीं आता है और त्वचा की नमी भी खोने लगती हैं। अगर आप चेहरे की उड़ती नमी को लेकर परेशान है तो घबराने की जरूरत नहीं है। इन दिनों इंटरनेट पर स्किन केयर के लिए स्लगिंग ट्रेंड छाया हुआ है जो ओवरनाइट में आपकी स्किन को ग्लोइंग और मुलायम बनाता है।।

किस स्किन टाइप के लिए है बेहतर

अंडर हाइड्रेटेड और थकी होने के समय स्लगिंग एक बेहतर ऑप्शन है। जिन लोगों की स्किन रूखी और बेजान हो जाती है उनके लिए ये स्किन केयर बहुत फायदेमंद है। हालांकि ब्यूटी एक्सपर्ट्स ऑयली स्किन वालों को स्लगिंग से बचने के सलाह देते है।

किस तरह करें स्लगिंग

रोजाना सोने से पहले पेट्रेलियम जेली या मॉश्चराइजेशन वाली क्रीम को चेहरे पर लगाना होता है। हालांकि एक्सपर्ट्स वैसेलिन को बेहतर मानते हैं। यह आपकी त्वचा को मॉश्चराइज करने के साथ- साथ नमी भी देता है। अगर आप वैसेलिन का इस्तेमाल कर रही है तो ब्यूटी प्रोडकट्स से दूरी बना लें।

स्लगिंग करने का बेहतर समय

एक थका देने वाले सप्ताह के बाद या फिर आपने बहुत ज्यादा मेकअप किया है और चेहरे को आराम देने के लिए हाइड्रेट और मॉश्चराइज करने की जरूरत है तो स्लगिंग करें। स्लगिंग एक आसान और सस्ती तकनीक है लेकिन हर तरह की त्वचा के लिए फायदेमंद नहीं है। अगर आपको इरिटेशन महसूस होता है या पिंपल्स निकलते है तो स्लगिंग करने से बचें।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

झाड़ग्राम में 4 सीटों के लिए भाजपा के 100 उम्मीदवार

294 सीटों के लिए 42000 से अधिक आवेदन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सीटें केवल 4, लेकिन उम्मीदवार होना चाहते हैं 100 लोग। कुछ ऐसी ही हालत है आगे पढ़ें »

बंगाल भाजपा ने 150 उम्मीदवारों के नाम भेजे दिल्ली

सेलिब्रिटीज की चमक बिखरेगी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा आज यानी साेमवार अथवा कल यानी मंगलवार को उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर आगे पढ़ें »

ऊपर