किसिंग स्टाइल से जानें आपके रिलेशन में कितना प्यार है?

कोलकाता : पार्टनर के किसिंग स्टाइल से यह पता लगाया जा सकता है कि वह आपसे कितना प्यार करता है, वो आपको प्यार करता है या सिर्फ वह आपके साथ सिर्फ फ़्लर्ट कर रहा है।

आंख बंद करके किसिंग

जो पुरुष अपने साथी का चुंबन आंखें बंद करके लेते है, वे बेहद रोमांटिक किस्म के होते हैं और प्यार की दुनिया में खो जाना चाहते हैं। यदि उनकी पार्टनर उन्हें प्यार करने में देर करे या जरा भी ढिलाई बरते तो उनके प्यार का बुखार तुरंत उडन छू भी हो जाता है। ऐसे पार्टनर अगर थोड़ा संयम रखें तो बेहद रोमांटिक लाइफ जी सकते हैं।
सॉफ्ट किस

सॉफ्टली किस करने का मतलब है कि पार्टनर बहुत रोमांटिक है। ये चाहते हैं कि इनके किस का असर पार्टनर पर ज़्यादा समय तक रहे। इस तरह का किस बहुत ज़्यादा पैशनेट होता है और पार्टनर को एक्साइटेड कर देता है। इस तरह का किस करने वाले पार्टनर बेहद सेंसिटिव होते हैं और कोई भी फैसला लेने में किसी तरह की गलती नहीं करते।
बातचीत में चुंबन

कुछ पुरुष बात करते–करते ही मौका देखकर अचानक ही पार्टनर को किस कर लेते हैं, जिससे वह काफी उत्तेजित हो जाती है। इस प्रकार किस लेना यह जाहिर करता है, कि ऎसे पुरुष सेक्स के दौरान अपना संयम नहीं खोते, जिससे उनकी पार्टनर हमेशा संतुष्ट रहती है और सेक्स के दौरान अपने दिल की हर बात पार्टनर से शेयर कर देती है। बस इस तरह के व्यक्ति अक्सर सही समय पर ग़लत बोल जाते हैं, जिससे कई बार उनके आपसी संबंध बिगड़ने की नौबत भी आ जाती है।
शरारत भी किस भी

कुछ लोग पार्टनर को आकर्षित करने और रोमांस को और बढ़ाने के लिए किस करते समय हल्की-फुल्की शरारत करते हैं। इस तरह के किस करने वाले लोग यह चाहते हैं कि उनका पार्टनर भी उन्हें पैशनेटली किस करे और उनके साथ शरारत करे। रिलेशनशिप में इस तरह की शरारत उनकी लाइफ में हमेशा रोमांच बनाए रखती है।
पैशनेट किस या स्मूच
कुछ पुरुष अपने पार्टनर को काफी जोर से किस करते हैं। ऐसा करके वे उसे इम्प्रेस करना चाहते हैं और उस पर प्रभाव उस पर छोडना चाहते हैं, लेकिन सच ये है कि ऐसे पुरुष का किस पत्नी या प्रेमिका ज़्यादा दिनों तक याद नहीं रख पाती। यह किस हॉट और एक्साइटिंग ज़रूर होता है, पर इसका असर देर तक नहीं रहता।
बांहों में भरकर करे किस
अगर पुरुष अपनी पार्टनर को बांहों में भर ले, फिर हाथ दबाएं और धीरे–धीरे उसके हर अंग को स्पर्श करके चुंबन ले, तो इसका अर्थ है कि अपनी पत्नी या प्रेमिका को डोमिनेट करना उसका स्वभाव है। वो हर समय अपनी पार्टनर पर अधिकार जताना चाहता है। यानी ऐसे पुरुष के साथ आपको निभाना है तो आपको हमेशा उसके इशारों पर चलना होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माध्यमिक के लिए 50 : 50 सूत्र, एचएस के लिए 40 : 60 सूत्र से मिलेंगे अंक

माध्यमिक का 9वीं का वार्षिक और 10वीं की इंटरनल परीक्षा के आधार पर होगा रिजल्ट उच्च माध्यमिक के लिए 2019 की माध्यमिक और 11वीं की प्रैक्टिकल आगे पढ़ें »

लड़कियों के स्तनों को छूने से पहले…

कोलकाता : जानना चाहते हैं कि किसी लड़की के स्तनों को कैसे छुएं। बहुत से पुरुषों को समझ नहीं आता है कि वह पहली बार आगे पढ़ें »

ऊपर