यूपी से किडनैप कर लड़की को ले गए मुंबई, धर्म परिवर्तन के बाद कराया निकाह और फिर…

उत्तर प्रदेश :  यूपी के गोंडा में लड़की को किडनैप करके मुंबई ले जाकर जबरन धर्म परिवर्तन के बाद निकाह कराने और उसके बाद गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़ित परिवार ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई, जिसके बाद एसपी के आदेश पर परसपुर पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, दलित उत्पीड़न समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन शुरू की है। पीड़िता ने शिकायत में बताया कि उनके गांव का रहने वाला जावेद नामक शख्स मुंबई में नौकरी करता है। वह जावेद से बात करती थी। जावेद उसे मुंबई बुलाता था, लेकिन वह उसके झांसे में नहीं आई। 14 जून को जब वह शौच के लिए खेत की तरफ गई, आरोप है कि तभी जावेद के भाई बहादुर ने उसे कुछ सुंघाकर बेहोश कर दिया। फिर उसे किडनैप करके मुंबई ले जाकर एक कमरे में बंद कर दिया। वहां हाफिज नाक शख्स को बुलाकर जबरन धर्म परिवर्तन कराया। इसके बाद जावेद ने निकाह करवाया।

आरोपी ने पीड़िता को दी धमकी
फिर जावेद ने महमूद और इबरार के साथ मिलकर उसके साथ कई बार गैंगरेप किया। बाद में पकड़े जाने के डर से जावेद उसे 23 जून को करनैलगंज रेलवे स्टेशन पर छोड़कर भाग गया। साथ ही उसने पीड़िता को इस बारे में मुंह खोलने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी। पीड़िता ने बताया कि उसने घर आते ही सब कुछ परिवार वालों को बता दिया। परिवार ने थाने में शिकायत भी दी। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। फिर पीड़ित परिवार एसपी संतोष कुमार मिश्र से मिला और उन्हें पूरी बात बताई। एसपी के आदेश पर चारों आरोपियों (बहादुर, जावेद, महमूद और इबरार) के खिलाफ परसपुर पुलिस ने FIR दर्ज की। परसपुर इंस्पेक्टर शमशेर बहादुर सिंह का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

स्वतंत्रता दिवस पर महानगर में तैनात रहेंगे 2500 पुलिस कर्मी

रेड रोड में मौजूद रहेंगे 1200 पुलिस कर्मी 6 वॉच टॉवर, 11 बंकर और 3 क्यूआरटी किए गए तैनात 6 ज्वाइंट सीपी, 20 डीसी और 40 एसीपी आगे पढ़ें »

ऊपर