पेट में सोना रखकर लाईं महिलाओं के पकड़े जाने के बाद हुआ अपहरण

gold in stomach

चेन्नई : चेन्नई हवाई अड्डे पर तैनात सीमा शुल्क अधिकारियों को 2 महिला विमान यात्रियों के पेट में सोना छिपाए जाने का पता लगा। महिलाओं को हिरासत में लेकर अधिकारी उनसे सोने को बरामद करने के लिए एक अस्पताल में ले जा रहे थे तभी फिल्मी अंदाज में उनका अपहरण कर लिया गया। गौरतलब है कि उन महिलाओं से सारा सोना बरामद करने के बाद अपहर्ता गिरोह उन्हें शहर में छोड़ कर भाग गए।

सोने के बने टैबलेट खाई थी महिलाएं

दोनों महिला यात्री अन्ना अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अपना पासपोर्ट लेने आयीं तो सीमा शुल्क अधिकारियों ने दोनों से पूछताछ की तथा बाद में दोनों को पल्लावरम थाने के हवाले कर दिया। सीमा शुल्क अधिकारियों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। हवाई अड्डा सूत्रों ने बताया कि सीमा शुल्क अधिकारियों ने संदेह होने पर दोनों महिला यात्रियों फातिमा और टेरेसा से पूछताछ की। दोनों महिला कल शाम कोलंबो से यहां पहुंची थी। पूछताछ के दौरान दोनों ने स्वीकार किया कि उन्होंने सोने से बने टैबलेट खाये हुए हैं।

अज्ञात गिरोह ने अधिकारियों पर किया हमला

सीमा शुल्क के 2 अधिकारी अमृत त्रिपाठी और रेणु कुमारी दोनों महिला यात्री को निजी कार के जरिये अस्पताल ले जाने लगे। उन्हें एनिमा देकर उनके पेट से सोना निकालने के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था कि उसी समय दूसरी कार से आये अज्ञात गिरोह ने उन पर हमला कर दिया। बदमाशों ने अमृत को घायल कर दिया तथा दोनों महिला यात्रियों का अपहरण कर लिया। अपहरणकर्ता गिरोह ने चेन्नई में ही एनिमा के जरिये दोनों महिलाओं के पेट से सोना निकालने के बाद बुधवार तड़के उन्हें छोड़ दिया।

अधिकारियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू

इसके बाद दोनों महिलायें अपना पासपोर्ट लेने सीमा शुल्क अधिकारियों के पास आयीं। पुलिस ने दोनों महिला यात्रियों के अपहरण के मामलों की जांच शुरू कर दी है। इस बीच सीमा शुल्क विभाग ने भी सोना निकालने के लिए दोनों महिला यात्रियों को सरकारी अस्पताल ले जाने के बजाय निजी अस्पताल ले जाने पर दोनों अधिकारियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Maidan

पहली बार तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी अजय देवगन की ये फिल्म

मुंबई : बॉलीवुड के 'सिंघम' अजय देवगन ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर कालोज ने देवगन की 100 आगे पढ़ें »

army

जम्मू कश्मीर : में 22 घंटों तक चली मुठभेड़ में लश्कर कमांडर सहित 2 आतंकी ढेर

श्रीनगर : जम्‍मू-कश्‍मीर के गांदरबल जिले के लावडारा में करीब 22 घंटे तक चले भीषण मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया आगे पढ़ें »

विवादों में फंसे टैक्स रेवेन्यू को प्राप्त करने के लिए वित्त मंत्री ने ‘सबका विश्वास’ स्कीम लांच की

Ikbal Ansari

अयोध्या फैसले के बाद मुस्लिम धर्मगुरुओं ने अधिग्रहित 67 एकड़ जमीन से हिस्सा देने की मांग की

maharashtra

राज्यपाल ने महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की सिफारिश की

raut

संजय राउत से मिलने लीलावती अस्पताल पहुंचे शरद पवार

ljp

एनडीए में पड़ी फूट, झारखंड में 50 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी लोजपा

modi

11वें ब्रिक्स सम्मेलन में हिस्सा लेने आज ब्राजील रवाना होंगे प्रधानमंत्री

bangladesh

बांग्लादेश में दो ट्रेनों के बीच भीषण टक्कर, 15 लोगों की मौत, 50 से अधिक घायल

Sharad Pawar

कांग्रेस और एनसीपी के साथ मीटिंग पर पवार ने कहा-किसने कहा? मुझे नहीं पता

ऊपर