भाजपा कार्यालय के पास से गुजरते वक्त लाठी-डण्डा साथ रखें : तेज प्रताप

पटना : बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान के साथ ही राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ट्वीट पर सक्रीय हो गए हैं। इसके साथ ही राजद नेता तेज प्रताप यादव ने शनिवार को ट्वीट कर भाजपा पर हमला बोला है। तेज प्रताप ने अपने ट्वीट में लिखा है कि तमाम जनमानसों को सूचित किया जाता है कि बिहार भाजपा के कार्यालय के पास से गुजरते वक्त अपने साथ लाठी-डण्डा जरूर रखें, अन्यथा कुटाऽ जाईएगा! बता दें कि शुक्रवार को कृषि बिल का विरोध करते हुये भाजपा दफ्तर पहुंचे जाप कार्यकर्ताओं और भाजपाइयों के बीच वीरचंद पटेल पथ पर जोरदार भिड़ंत हो गयी। इस दौरान गुस्साए भाजपा कार्यकर्ताओं ने जाप के प्रदर्शनकारियों को खदेड़-खदेड़कर पीटा। भाजपाइयों को देखकर जाप के कई कार्यकर्ता भाग खड़े हुये। वहीं दूसरी ओर कृषि बिल के खिलाफ पटना में शुक्रवार को हुए प्रदर्शन को लेकर पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी, पूर्व मंत्री तेजप्रताप और जाप सुप्रीमो पप्पू यादव समेत सात नामजद तथा 100 अज्ञात लोगों पर कोतवाली थाने में केस दर्ज किया गया। इन पर आरोप है कि बगैर अनुमति इन तीनों नेताओं ने प्रदर्शन किया और सड़क पर उतर गए। इस दौरान भीड़ भी जमा हुई। बेली रोड जैसे प्रतिबंधित इलाके में प्रदर्शन किया गया। सभी के ऊपर अलग-अलग धाराओं में एफआईआर दर्ज की गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बाल-बाल बचे भाजपा सांसद मनोज तिवारी, हेलीकॉप्‍टर की कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए जा रहे फिल्‍म स्टार व भाजपा सांसद मनोज तिवारी एक बड़े हादसे का शिकार होने से बाल-बाल आगे पढ़ें »

सरकार की बड़ी तैयारी, हर भारतीय को मिलेगी कोरोना वैक्सीन

नई दिल्ली : भारत समेत दुनियाभर में कोरोना के कोहराम से लोग परशान हैं। वहीं देश में कोरोना के अब तक 80 लाख मामले सामने आगे पढ़ें »

ऊपर