पर्स में रखें लहसुन की एक कली, कभी नहीं होगी धन की कमी

कोलकाता : अगर आपको पैसे की परेशानी बनी रहती है तो पर्स में लहसुन की एक कली रखकर टोटका आजमा सकते हैं। आपको पैसे की कमी नहीं होगी।
कच्चे लहसुन की एक कली को पर्स में रखने पर शरीर पर हावी हो रही नकारात्मक ऊर्जा का असर खत्म हो जाता है। पर्स में कच्चा लहसुन रखने से टेंशन खत्म हो जाता है। आपका मन शांत रहता है। अगर आप भी परेशान रहते हैं और हमेंशा चिंता सताती रहती है तो लहसुन की एक कली को अपने पास जरूर रखें।
यह लोकप्रिय पुरानी पत्नियों की कहानी से प्रेरित है, जो बताती है कि रात में अपने तकिए के नीचे एक बिना छिलके वाली लहसुन की कली रखने से सोने में मदद मिल सकती है।
यदि पति पत्नी के बीच लड़ाई झगड़ा हमेशा बना रहता है, तो कपूर का यह उपाय कारगर साबित होगा। इसके लिए पत्नी रात को पति के तकिए के नीचे कपूर को रख दें। इसके बाद सुबह जल्दी उठकर बिना किसी टोक के उसे जला दें। ऐसा करने से दांपत्य जीवन में हमेशा प्रेम बना रहेगा और शांति रहेगी।
जब नदी या जलाशय आदि में सिक्का डालते हैं तो ये उसके दैवीय स्वरूप को एक भेंट चढ़ाने का तरीका होता है। यही कारण है कि लोगों कि ये मान्यता है कि पानी में सिक्का फेंकने से जीवन की सारी नकारात्मकता दूर हो जाती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सर्दी के एहसास के लिए कुछ दिनों का और करना होगा इंतजार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नवम्बर महीना समाप्त होने वाला है, लेकिन कोलकाता में अब भी गर्मी परेशान कर रही है। अमूमन दिसम्बर महीने से ही कोलकाता आगे पढ़ें »

जरूरत को समझते हुए सभी वर्ग के लोगों के लिए परियोजना शुरू की गयी – शशि

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य की नारी कल्याण व बाल विकास मामलों की मंत्री डॉ. शशि पांजा ने सोमवार को विधानसभा में विपक्षी विधायक अशोक लाहिड़ी आगे पढ़ें »

ऊपर