कानपुर:चॉकलेट के लिए एमबीबीएस की छात्राओं ने की जमकर लात-घूंसों की बरसात

Kanpur: Girl students of MBBS for chocolate have flogged

कानपुर : कानपुर के गणेश शंकर विद्यार्थी मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस की दो छात्राओं के बीच चॉकलेट खाने को लेकर जमकर मारपीट का मामला सामने आया है। वैसे चॉकलेट को लडकियों के पसंदीदा खाद्य पदार्थ के रूप में जाना जाता है। इसको लेकर छात्राओं ने एक दूसरे पर लात घूंसे चलाए और बाल,कान नोंच लिए। इस दौरान बीच बचाव करने आई एक अन्य छात्रा भी गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके बाद उसे हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया।
अनुशासनहीनता के कारण निलंबित
इस मामले को लेकर गर्ल्स हॉस्टल में जमकर हंगामा हुआ। छात्रा के अस्पताल में भर्ती होने के बाद यह सूचना प्राचार्य तक पहुंच गई। इसके बाद मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने दोनों छात्राओं को अनुशासनहीनता में निलंबित कर दिया। दोनों छात्राएं गर्ल्स हॉस्टल में रहती थी। ये दोनों एमबीबीएस द्वितीय वर्ष की छात्रा हैं।
सहेली ने चुपके से खा ली चॉकलेट
बताया जा रहा है कि, एक छात्रा ने सहेलियों के साथ अपनी क्लासमेट के रूम से चुपचाप चॉकलेट उठा ली, इसके बाद सभी ने मिलकर उसे खा लिया। जब छात्रा को पता चला तो वह उस छात्रा से भिड़ गई। इसके बाद दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई।
अनुशासनहीनता को नहीं किया जाएगा बर्दाश्त
हॉस्टल के वार्डन और प्राचार्य को घटना की जानकारी तब हुई जब एक छात्रा की हालत बिगड़ी। प्राचार्य डॉक्टर आरती लाल चंदानी ने इसे गंभीरता से लेते हुए प्रॉक्टोरियल की बैठक बुलाने के निर्देश दिए। प्रॉटोरियल की बैठक में दोनों छात्राओं के परिजनों को भी बुलाया गया। प्राचार्य के अनुसार चॉकलेट को इतना बड़ा बवाल करना अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है। दोनो छात्राओं को निलंबित कर दिया गया है और उनके परिजनों के हवाले कर दिया गया है। मेडिकल कॉलेज किसी भी तरह की अनुशासनहीनता को बर्दाश्त नहीं करेगा। बता दें कि किसी विशेष कारणों से उन छात्राओं के नाम और पहचान उजागर नहीं किए जा रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पीएम ने पूछा बंगाल में क्या हो रहा है

भाजपा नेता ने निजी सचिव को सौंपी न्यूज क्लिपिंग व वीडियो फुटेज सन्मार्ग संवाददाता अंडाल : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को झारखण्ड के दुमका जाने के क्रम आगे पढ़ें »

dhankhad

राज्यपाल ने मुख्य सचिव और डीजी को बुलाया

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पिछले 3 दिनों से राज्यभर में हिंसा जारी है। इसी बीच राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने सोमवार को राज्य के मुख्य सचिव राजीव आगे पढ़ें »

ऊपर