इटावा में श्रद्धालुओं से भरी तेज रफ्तार डीसीएम सड़क किनारे खाई में गिरी, दस लोगों की मौत

कानपुर : इटावा में अचानक श्रद्धालुओं से भरी डीसीएम असंतुलित होकर पलट गई, इस दौरान दस लोगों की मौके पर मौत हो गई। ये सभी लोग लखना देवी मंदिर दर्शन करने के लिए पिनहाट-आगरा से आ रहे थे। इससे लोगों में चीख पुकार मच गई। लोगों की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने सभी को डीसीएम से बाहर निकाला और आनन फानन में अस्पताल में पहुंंचाया। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। घायलों को अस्पताल भेजने के लिए एंबुलेंस बुलाई गई। हादसे में तीन दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।
शनिवार शाम को पांच बजे के करीब उस समय चीखपुकार मच गई। जब लखना देवी मंदिर दर्शन करने के लिए 50 से 55 लोग डीसीएम पर सवार होकर जा रहे थे, तभी चालक डीसीएम की रफ्तार पर नियंत्रण नहीं कर पाया और बढ़पुरा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत कसौआ के पास चकरनगर-उदी मार्ग पर सड़क किनारे 25 फीट नीचे खाई में पलट गई। इस दौरान दस लोगों ने दबकर मौके पर ही मौत हो गई और तीन दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर थाना बढ़पुरा प्रभारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने तत्काल लोगों को बाहर निकलवाया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जब राहुल गांधी ने कहा- ‘मुझे भी गिरफ्तार करो’

नई दिल्ली : पीएम मोदी के खिलाफ जिस पोस्टर को लेकर दिल्ली में गिरफ्तारियां हुई हैं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने भी आगे पढ़ें »

वास्तु: इंसान को कंगाल कर सकती हैं घर की दहलीज पर रखी ये 9 चीजें

कोलकाताः व्यक्ति के जीवन में वास्तु शास्त्र का बहुत महत्व है। व्यक्ति की हर मुश्किल का हल वास्तु शास्त्र में बताया गया है। यह शास्त्र आगे पढ़ें »

ऊपर