कन्नौज में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के छह की मौत

accident

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर शनिवार सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। लोगों की सूचना पर  मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दरअसल, लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र के बुधौलिया गांव से एक परिवार बालाजी मेहंदीपुर दर्शन के लिए जा रहा था। कार लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर तालग्राम पहुंची ही थी कि भीषण हादसा हो गया। कार एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रक में भिड़ गई। जबरदस्त टकर  से कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और कार में सवार ज्ञानेंद्र यादव  पुत्र भइयालाल, कलिया खेडा निवासी सोनू यादव  पुत्र नेमीलाल यादव, प्रमोद यादव पुत्र जंगी यादव, सतेन्द्र यादव पुत्र गोपी यादव, सूरज  पुत्र अभिमन्यु, मोहित पुत्र राजकुमार की मौत हो गई। एक्सप्रेस वे के राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को मेडिकल कॉलेज में रखवा दिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मवेशी तस्करी में विनय मिश्रा को 8वां अभियुक्त बनाया गया

सप्लिमेंटरी चार्जशीट दायर कोलकाता : सीबीआई ने मवेशी तस्करी मामले में बुधवार को व्यवसायीविनय मिश्रा को एक अहम कड़ी मानते हुए 8वां अभियुक्त बनाया। सीमा पर आगे पढ़ें »

दो दैत्य चला रहे हैं देश की सरकार : ममता

कहा : मोदी है दंगाबाज, ट्रम्प से भी बुरे दिन देखेंगे वे डनलप के मैदान से मोदी पर लगायी आरोपों की झड़ी बोली : खेला होबे, खेला आगे पढ़ें »

ऊपर