भाजपा में फिर शामिल हुए कल्याण सिंह, कही ये बात

kalyan

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमत्री तथा राजस्‍थान के पूर्व राज्यपाल रह चुके कल्याण सिंह सोमवार को एकबार फिर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। 87 वर्षीय कल्याण सिंह ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की मौजूदगी में एकबार फिर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान उनके बेटे एवं एटा से सांसद राजवीर सिंह और प्रदेश के वित्त राज्यमंत्री एवं पौत्र संदीप सिंह भी मौजूद थे।

 मेरा तन टायर नहीं है, मन रिटायर नहीं है
कल्याण सिंह ने इस दौरान कहा कि इतनी उम्र गुजर जाने के बाद भी वह न थके हैं और न ही उनका मन छूटा है। उन्होंने कहा, ”मेरा तन टायर नहीं है, मन रिटायर नहीं है।” उन्होंने कहा कि मैं राजनीति को जनसेवा का सशक्त माध्यम मानता हूं और उसी भावना से मैंने सक्रिय राजनीति में प्रवेश करने का फैसला किया है। राज्यपाल रहने तक मैंने उस पद की गरिमा का पूरा ख्याज रखा। हालांकि, उन्होंने कहा कि भविष्य में उनका चुनाव लड़ने का कोई इरादा नहीं।

 यूपी में योगी अच्छा काम कर रहे हैं
कल्याण सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ अच्छा काम कर रहे हैं। उनके गद्दी संभालते ही गांव, गरीब की ‌‌स्थिति में फर्क ‌आया है और खुशहाली बढ़ी है। उन्होंने राम मंदिर पर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा, ”राम मंदिर का निर्माण करोड़ों लोगों की आस्था का प्रश्न है। जितनी पार्टियां हैं, वे जनता के सामने अपना मत स्पष्ट करें कि वे राम मंदिर के निर्माण के पक्ष में हैं या फिर उसके विरोध में।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

जेयू मामले में प्रशासन पूरी तरह से फेल था – राज्यपाल

वीसी ने अपने कर्तव्य नहीं निभाये ‘जो भी किया संविधान के दायरे में किया’ जाने से पहले सीएम से कई बार हुई थी बात सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : जादवपुर आगे पढ़ें »

राजीव को पकड़ने के लिए बंगाल से यूपी तक छापे

राजीव कहां हैं सीबीआई ने पूछा पत्नी से टारगेट पूरा करने के लिए बनाया गया स्पेशल कंट्रोल रूम सीबीआई का अनुमान - जगह बदल-बदल कर रह रहे हैं आगे पढ़ें »

ऊपर