कलयुगी पिता की मासूम बेटियों के साथ हैवानियत, पत्नी की मौत के बाद पुत्रियों से करता रहा दरिंदगी

राजस्थान : राजस्थान में लगातार दुष्कर्म के मामले सामने आते जा रहे हैं, कहीं ऑफिस तो कहीं घर पर रिश्तेदार के द्वारा महिला और बच्चियां दुष्कर्म का शिकार हो रही है। इन सब में उदयपुर में गुरुवार को चौकाने वाला मामला सामने आया, जिसमें दरिंदगी करने वाला पिता ही निकला। 16 साल की बड़ी बेटी के साथ दुष्कर्म और 14 साल की छोटी बेटी के साथ आरोपी छेड़छाड़ करता था। कई दिनों तक बच्चियां दबाव में रही लेकिन हिम्मत जुटा थाने रिपोर्ट दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

मां की मौत के बाद दुष्कर्म का शिकार हुई बेटियां

मामला उदयपुर के ग्रामीण एरिया के सराड़ा थाना क्षेत्र का है। थानाधिकारी अनिल बिश्नोई ने बताया कि बच्चियों ने रिपोर्ट दी है। रिपोर्ट में बताया कि वर्ष 2018 में माता की मौत हो गई। भाई गुजरात के अहमदाबाद के मजदूरी करता है। पांच महीने पहले पिता ने हरकत करना शुरू की। बड़ी बेटी के साथ दुष्कर्म और छोटी बेटी के साथ छेड़छाड़ करता था। साथ ही पिता धमकाता भी था कि किसी को बताना नहीं, नहीं तो जान से मार देगा।

दोनों बहन पिछले 5 माह से घुटन में रह रही थीं, लेकिन कुछ दिन पहले अपने ननिहाल गईं। वहां दोनों ना तो किसी से बात करती और गुमसुम रहती थी। मामा ने पूछा तो फिर परिवार सदस्यों को अपने साथ हुई आपबीती के बारे में बताया। परिवार के लोग सुनकर चौक गये और सराड़ा थाने बच्चियों को लेकर गए, जहां मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने दोनों बच्चियों की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज किया और उनका मेडिकल करवाकर बयान लिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लालू यादव पर फिर शिकंजा, राजद सुप्रीमो से जुड़े 17 ठिकानों पर सीबीआई के छापे

नई दिल्ली : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर एक बार फिर केंद्रीय जांच एजेंसी ने शिकंजा कस दिया है। उनसे जुड़े 17 ठिकानों पर सीबीआई छापेमारी आगे पढ़ें »

ऊपर