यौन शोषण मामले में जेवीएम विधायक ने किया आत्मसमर्पण

JVM MLA surrenders in sexual assault case

रांची : यौन शोषण मामले में फरार चल रहे झारखंड विकास मोर्चा (जेवीएम) विधायक प्रदीप यादव ने देवघर कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है। सीजेएम कोर्ट ने जमानत निरस्त कर उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। प्रदीप यादव ने कहा कि वह इस फैसले खिलाफ ऊपरी अदालत में अपील करेंगे। हालांकि उन्हें झारखंड हाईकोर्ट से झटका लग चुका है। बता दें कि 16 जुलाई को हाईकोर्ट ने उनकी अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। लिहाजा उनके पास आत्मसमर्पण या गिरफ्तारी के अलावा कोई चारा नहीं बचा था। मालूम हो कि अपनी ही पार्टी की एक महिला नेत्री ने लोकसभा चुनाव के दौरान प्रदीप यादव पर यौन शोषण करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था। देवघर पुलिस ने शुरुआती छानबीन में मामले को सच पाया। इस मामले में विधायक ने गिरफ्तारी से बचने के लिए देवघर कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी। लेकिन देवघर कोर्ट ने उसे खारिज कर दिया। इसके बाद पुलिस की पहल पर कोर्ट ने उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया। इस मामले को लेकर प्रदीप यादव को पार्टी महासचिव पद से इस्तीफा भी देना पड़ा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

sara ali khan

सारा अली खान बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली नयी अभिनेत्री

मुबंई : बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने दो ही फिल्मों ''केदारनाथ और सिम्बा'' में लोगो पर जादू कर दिया है। इसके अलावा सारा और आगे पढ़ें »

kisan march

यूपी के किसान अपनी मांग को लेकर दिल्ली पहुंचे, पुलिस हाई अलर्ट पर

नई दिल्‍ली : उत्तर प्रदेश के किसान अपनी मांगों को लेकर शनिवार को दिल्ली में प्रदर्शन करेंगे। भारतीय किसान संगठन के नेतृत्व में हजारों की आगे पढ़ें »

ऊपर