यौन शोषण मामले में जेवीएम विधायक ने किया आत्मसमर्पण

JVM MLA surrenders in sexual assault case

रांची : यौन शोषण मामले में फरार चल रहे झारखंड विकास मोर्चा (जेवीएम) विधायक प्रदीप यादव ने देवघर कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है। सीजेएम कोर्ट ने जमानत निरस्त कर उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। प्रदीप यादव ने कहा कि वह इस फैसले खिलाफ ऊपरी अदालत में अपील करेंगे। हालांकि उन्हें झारखंड हाईकोर्ट से झटका लग चुका है। बता दें कि 16 जुलाई को हाईकोर्ट ने उनकी अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। लिहाजा उनके पास आत्मसमर्पण या गिरफ्तारी के अलावा कोई चारा नहीं बचा था। मालूम हो कि अपनी ही पार्टी की एक महिला नेत्री ने लोकसभा चुनाव के दौरान प्रदीप यादव पर यौन शोषण करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था। देवघर पुलिस ने शुरुआती छानबीन में मामले को सच पाया। इस मामले में विधायक ने गिरफ्तारी से बचने के लिए देवघर कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी। लेकिन देवघर कोर्ट ने उसे खारिज कर दिया। इसके बाद पुलिस की पहल पर कोर्ट ने उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया। इस मामले को लेकर प्रदीप यादव को पार्टी महासचिव पद से इस्तीफा भी देना पड़ा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

courtsy

योगी सरकार की कार्रवाई पर इलाहाबाद हाई कोर्ट ने लगाई रोक

लखनऊ : इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ उत्तर प्रदेश में हुए हिंसक प्रदर्शन के दौरान नुकसान की भरपाई के लिए आगे पढ़ें »

bengal

मालदा में पुल ढहने को लेकर भाजपा और तृणमूल ने एक-दूसरे पर साधा निशाना

मालदा : पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में निर्माणाधीन पुल का एक हिस्सा ढहने की घटना को लेकर सोमवार को सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और विपक्षी आगे पढ़ें »

ऊपर