जज हत्याकांड: सीबीआई को षड्यंत्रकारी बारे में मिले अहम सुराग

धनबाद : धनबाद के जज उत्तम आनंद हत्या मामले में सीबीआई को साजिश रचने वाले मास्टरमाइंड के बारे में अहम सुराग मिला है। सीबीआई अब इस मामले में जेल में बंद दोनों अभियुक्तों से फिर से पूछताछ करना चाहती है। इसलिए दोनों को रिमांड पर लेने को लेकर कोर्ट में अर्जी दाखिल की है। कोर्ट ने सीबीआई की अर्जी को स्वीकार कर लिया है। सीबीआई की टीम जज हत्याकांड के अभियुक्त ऑटो ड्राइवर लखन वर्मा और उसके सहयोगी राहुल वर्मा को फिर से रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। सीबीआई की रिमांड अर्जी को विशेष न्यायाधीश सह जिला एवं सत्र न्यायाधीश तृतीय रजनीकांत पाठक की अदालत ने स्वीकार कर लिया। सीबीआई को 7 दिन का रिमांड मिला है। 27 नवम्बर से 3 दिसंबर तक सीबीआई की टीम दोनों अभियुक्तों से पूछताछ करेगी। दोनों से धनबाद जेल परिसर में सीबीआई की टीम पूछताछ करेगी। मालूम हो कि इससे पहले भी सीबीआई की टीम ने दोनों अभियुक्तों को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर चुकी है। हालांकि हत्या का मकसद क्या है, इसका अब तक सीबीआई पता नहीं लगा पाई है, लेकिन इस बार सीबीआई को जो क्लू मिले हैं, उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह जल्द मास्टरमाइंड तक पहुंच सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जेल में तिरंगा फहरना चाहते थे केंद्रीय मंत्री सुभाष सरकार, नहीं मिली अनुमति

कोलकाता : आजादी का अमृत महोत्सव पूरे देश में मनाया जा रहा है। केंद्र सरकार द्वारा देश के विभिन्न हिस्सों में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन आगे पढ़ें »

ऊपर