मोबाइल पर बात करने से टोका तो भाभी ने की ननद की हत्या

Delhi murder

जोधपुर : भाभी अपने फोन से पूरे दिन किसी न किसी से बातें करती रहती थी तो ननद ने उसे टोकना शुरू कर दिया। इस पर भाभी ने अपनी ननद की हत्या कर दी। शव को कमरे में बिस्तर में लपेटकर बक्से में डाल दिया लेकिन 3 दिन बाद बदबू आने लगी तो राज खुल गया। यह सनसनीखेज मामला राजस्थान के जोधपुर ज‍िले का हैजांच अधिकारी किशन लाल बिश्नोई के अनुसार, झंवर थाने के बड़ेलिया गांव के भीलों की ढाणी में रेखा अपनी एक बेटी के साथ रहती थी। पिछले 1 सप्ताह से उसकी भाभी पूजा जो पाली जिले के रोहट की रहने वाली है, वह उसके यहां आई हुई थी। पूजा जब आई थी तो वह दिन भर अपने मोबाइल पर बातें करती रहती थी। इसको लेकर रेखा ने कहा वह भाई को बता देगी कि वह पूरे दिन किससे बातें करती है। पूजा को लगा क‍ि भाई यानी उसके पति को फोन पर बातें करने पर पता लगेगा तो परेशानी हो जाएगी। इस पर मंगलवार रात को पूजा ने सोती हुई रेखा के सिर पर धारदार हथियार से चोट मारी जिससे उसकी मौत हो गई। उसका शव उसने बिस्तर में लपेटकर बक्से में डाल दिया। पूजा ने रेखा की बेटी और बेटे को बताया क‍ि तुम्हारी मां जोधपुर गई हुई है। इस पर दोनों नजदीक अपने मामा के घर चले गए। रेखा की बड़ी बेटी शादीशुदा है। अगले दिन बेटी घर पर आई तो उसे बदबू आने लगी। उसने फिर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस ने बक्से से शव को बरामद कर जोधपुर के मथुरादास माथुर हॉस्पिटल की मॉर्चुरी में रखवा दिया है। रेखा की बेटी ने अपनी मामी पर ही अपनी मां की हत्या का आरोप लगाते हुए झंवर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुल‍िस के सामने भाभी ने जुर्म कबूल कर लिया

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुसाइड प्वाइंट बनता जा रहा है विद्यासागर सेतु

हावड़ा ब्रिज पर रेलिंग लगने के बाद यहां पर लोगों की संख्या बढ़ी पिछले दो महीने में 5 लोगों को पुलिस ने आत्महत्या करने से बचाया सन्मार्ग आगे पढ़ें »

कोरोना संक्रमित पिता के इलाज खर्च जुगाड़ नहीं कर पाया, बेटा कुएं में कूद कर मरा

सन्मार्ग संवाददाता दुर्गापुर : प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित पिता के इलाज का खर्च नहीं उठा पाने से तनावग्रस्त बेटे ने कुआं में कूदकर आत्महत्या आगे पढ़ें »

ऊपर