झगड़े में पत्नी शिकायत करने पहुंची तो पीछे से हैवान बना पति

जोधपुर : सूर्यनगरी जोधपुर से दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां पत्नी से झगड़े के बाद हैवान बने पति ने अपने ही दूध मुंहे बेटे की पटक पटककर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पत्नी ने पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। वारदात जोधपुर शहर के महामंदिर थाना इलाके में स्थित बीजेएस नट बस्ती में हुई।
महामंदिर थानाधिकारी लेखराज सियाग ने बताया कि नट बस्ती निवासी महेंद्र नट की पत्नी तीन महीने बाद सोमवार को अपने पीहर से लौटी थी। ससुराल आते ही उसका पति से झगड़ा हो गया। बाद में बात मारपीट तक जा पहुंची। इस पर रहीसा पास में ही रहने वाले सास और ससुर से महेंद्र की शिकायत करने चली गई। पीछे से महेंद्र ने 5 महीने के बेटे रितिक को तीन चार बार जमीन पर दे मारा। बाद में बेटे को लहुलुहान हालत में वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया। पत्नी घर पहुंची तो बेटा तड़प रहा था। वह उसे अस्पताल लेकर गई, लेकिन तब तक रितिक की मौत हो गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बॉर्डर को-ऑर्डिनेशन कॉन्फ्रेंस का शुभारंभ

कोलकाता : भारत–बांग्लादेश की सीमा सुरक्षा बलों के बीच 6 महीने में एक बार होने वाली तीन दिवसीय महानिरीक्षक सीमा सुरक्षा बल - रीजन कमांडर आगे पढ़ें »

राज्यों को बांटने की बात कर 2024 का ब्लू प्रिंट तैयार कर रही भाजपा : अधीर

पीके मेरे भाग्य विधाता नहीं सन्मार्ग संवाददाता मुर्शिदाबाद : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने मंगलवार को बहरमपुर में कांग्रेस पार्टी कार्यालय में संवाददाताओं को संबोधित आगे पढ़ें »

ऊपर