बंगाल की कई सीटों पर चुनाव लड़ेगा झामुमो

रांची : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) जोर लगाने के लिए गुरुवार को झारग्राम में रैली करेगा। झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन झारग्राम की रैली को संबोधित करेंगे। जानकारी के अनुसार राज्यसभा सांसद शिबू सोरेन भी पश्चिम बंगाल चुनाव प्रचार में हिस्सा लेंगे। झारग्राम के जोयदा मैदान में आयोजित रैली में पश्चिम बंगाल के पुरुलिया, बांकुड़ा और पश्चिमी मिदनापुर के तीन प्रखंडों के कार्यकर्ता-समर्थक हिस्सा लेंगे। इस सिलसिले में पश्चिम बंगाल में कैंप कर रहे झामुमो महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि पश्चिम बंगाल में संगठन का प्रभाव शुरू से रहा है। झारग्राम की रैली को झामुमो के केंद्रीय उपाध्यक्ष चंपई सोरेन, घाटशिला के विधायक रामदास सोरेन, बहरागोड़ा के विधायक समीर महंती संबोधित करेंगे। रैली के बाद झामुमो तय करेगा कि कितनी सीटों पर पश्चिम बंगाल चुनाव लड़ना है। उन्होंने कहा, कोलकाता में पश्चिम बंगाल कमेटी के सदस्यों के साथ आरंभिक दौर की बैठक हो चुकी है। शीर्ष कमेटी के निर्णय से प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की जाएगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

शिक्षकों ने लगा संस्था के अधिकारी पर ठगी का आरोप

कलई खुलने से बाद से अधिकारी है भूमिगत ​पीड़ितों ने किया कई जगहों पर विक्षोभ-प्रदर्शन बारासात : गरीब बच्चों के लिए एक संस्था खोलकर उनकी पढ़ाई के आगे पढ़ें »

हावड़ा में 9 नये चेहरे, क्रिकेटर मनाेज तिवारी को शिवपुर से ​मिला टिकट

80 से पार विधायकों को नहीं मिली उम्मीदवारी नये चेहरों पर है यकीन : मुख्यमंत्री हावड़ा : आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए शुक्रवार को मुख्यमंत्री व आगे पढ़ें »

ऊपर