विधानसभा में नमाज के लिए कमरा आवंटित, भाजपा नेता बोले- हनुमान चालीसा के लिए भी…

रांचीः झारखंड विधानसभा परिसर में नमाज पढ़ने के लिए कमरा आवंटित किए जाने का मामले तूल पकड़ चुका है। अब पूर्व स्पीकर व भाजपा नेता सीपी सिंह बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि हिंदुओं को भी विधानसभा परिसर में हनुमान मंदिर बनाने की इजाजत दी जाए। इससे पहले भाजपा नेता विरंची नारायण का भी बयान सामने आया था। उन्होंने मांग की थी कि नमाज पढ़ने के लिए कमरा देने के साथ हिंदुओं को हनुमान चालीसा पढ़ने के लिए भी कमरा आवंटित किया जाए।
दो सितंबर को आवंटित हुआ था कमरा

झारखंड विधानसभा में नमाज पढ़ने के लिए दो सितंबर को कमरा आवंटित किया गया था। यहां का टीडब्लू 348 कमरा नंबर नमाज के लिए आवंटित हुआ था। इसके बाद ही मामले ने तूल पकड़ लिया है। भाजपा नेता सीपी सिंह ने कहा कि हमें नमाज से कोई परेशानी नहीं है, लेकिन उन्हें विधानसभा परिरस में हनुमान मंदिर के लिए भी जगह देनी चाहिए। अगर स्पीकर इसकी अनुमति देते हैं और जगह आवंटित कर देते हैं तो हम अपने पैसे से मंदिर स्थापित करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पानीहाटी में तृणमूल कार्यालय पर बमबारी

पानीहाटी : खड़दह थाना अंतर्गत पानीहाटी के एंजेल नगर इलाके में कुछ समाज विरोधियों ने पहले बमबारी की। इसके बाद बीटी रोड मातारंगी भवन नामक आगे पढ़ें »

ऊपर