झारखंड : टाटा नगर व हटिया से चलने वाली कई ट्रेनों के फेरे बढ़े

रांची : कोरोना के कारण अभी भी पहले के मुकाबले काफी कम ट्रेनें चल रही हैं। हालांकि यात्रियों की सुविधाओं के लिए रेलवे समय-समय पर गाड़ियों की संख्या और उनके फेरों की संख्या बढ़ा रहा है। इसी कड़ी में अब पूर्व मध्य रेलवे ने टाटा नगर और हटिया से खुलने वाली कई ट्रेनों के फेरे बढ़ा दिए हैं। अब कई गाड़ियां प्रतिदिन चलेंगी, जिससे यात्रियों काफी सहुलियत होगी। पूर्व मध्य रेलवे ने बुधवार को इसकी जानकारी दी और कहा कि सभी ट्रेनों में यात्रियों को कोरोना से बचाव के लिए बनाए गए गाइडलाइंस का पालन करना होगा। हटिया और टाटानगर से बिहार और झारखंड के विभिन्न शहरों को जाने वाली चार जोड़ी ट्रेनों की सेवा में विस्तार दिया गया है। ये ट्रेने- टाटा नगर-दानापुर-टाटा नगर, टाटा नगर-छपरा-टाटा नगर, हटिया-पूर्णिया कोर्ट-हटिया और हटिया-इस्लामपुर-हटिया हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

धुपगुड़ी हादसा : केंद्र 2 तो राज्य देगा 2.5 लाख रुपये आर्थिक सहायता

राज्य सरकार की ओर से दी दिये जाएंगे 2.5 लाख रुपये सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : जलपाईगुड़ी के धुपगुड़ी में हुए दर्दनाक हादसे में 14 लोगों की मौत आगे पढ़ें »

गुरु गोबिंद सिंह जी की 354वीं जयंती मनायी गई

कोलकाता : गुरु गोबिंद सिंह जी की 354वीं जयंती कोलकाता के बेहला गुरुद्वारा, संत कुटिया गुरुद्वारा और जगत सुधार गुरुद्वारा सहित अन्य गुरुद्वारों में बड़े आगे पढ़ें »

ऊपर