झारखंड के श्रम मंत्री बोले-सीएम सोरेन को मारने की हो रही साजिश

रांची : झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन के काफिले पर सोमवार शाम हुए हमले को लेकर श्रम मंत्री सत्‍यानंद भोक्‍ता ने भाजपा पर हमला किया है। उन्‍होंने एक ट्वीट द्वारा आरोप लगाया कि भीड़ के जरिए मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन की हत्‍या की कोशिश की जा रही है। उन्‍होंने ट्वीट में लिखा कि भाजपा शर्म करो, लोकतंत्र में भीड़ तंत्र की कोई जगह नहीं है। उन्होंने लिखा, जब-जब भाजपा डरती है तब गुंडागर्दी करते है। मालूम हो कि सोमवार शाम ओरमांझी के किशोरगंज चौक पर जमकर बवाल हुआ था। इस दौरान लोगों ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के काफिले को जबरन रोक कर हेलमेट और डंडे फेके। आधे घंटे तक अफरातफरी मचने के बाद मुख्यमंत्री को रास्ता बदलकर आवास तक ले जाया गया। वहीं भाजपा नेता सीपी सिंह ने जेएमएम नेताओं के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि भाजपा पर इस तरह के आरोप बेबुनियाद है। भाजपा इस तरह की राजनीति में भरोसा नहीं करती।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ब्रेकिंग : …और जब रो पड़े राजीव

राजीव ने दिया मंत्री पद से इस्तीफा कोलकाता : राजीव बनर्जी जब राजभवन से राज्यपाल को इस्तीफा देकर निकले तो उन्होंने संवाददाताओं को संबोधित किया। इस आगे पढ़ें »

न्यूयॉर्क के एनिमल एडवेंचर पार्क में दुर्लभ सफेद कंगारू ने लिया जन्म

न्यूयॉर्क : न्यूयॉर्क में एनिमल एडवेंचर पार्क के आगंतुक जल्द ही सफेद फर वाले एक दुर्लभ कंगारू को देख पाएंगे। चिड़ियाघर ने शुक्रवार को सोशल आगे पढ़ें »

ऊपर