झारखंड उच्च न्यायालय का रिम्स झड़प मामले में पुन: जांच प्रतिवेदन सौंपने का निर्देश

रांची : झारखंड उच्च न्यायालय ने राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में मरीज के परिजनों एवं चिकित्सकों के बीच झड़प के मामले में शुक्रवार को संस्थान के जांच प्रतिवेदन को बेतुका बताते हुए पुन: जांच प्रतिवेदन समर्पित करने का निर्देश दिया है।
मुख्य न्यायाधीश डॉ. रविरंजन एवं न्यायमूर्ति सुजीत नारायण प्रसाद के खंडपीठ ने मामले में रिम्स द्वारा की गयी जांच को बेतुका बताते हुए नाराजगी जाहिर की। अदालत ने रिम्स के पदाधिकारियों को तलब करते हुए उन्हें पुन: जांच प्रतिवेदन समर्पित करने का निर्देश दिया है। मामले की अगली सुनवाई दो सप्ताह के बाद होगी। उल्लेखनीय है कि करीब एक माह पूर्व मरीज को समुचित इलाज नहीं मिलने से नाराज परिजनों और चिकित्सकों के बीच जमकर झड़प हुई थी। मामले को लेकर उच्च न्यायालय ने स्वत: संज्ञान लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वनडे क्रिकेट में किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी को तैयार : रहाणे

नयी दिल्ली : भारतीय बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने कहा कि उनकी अंतररात्मा की आवाज है कि वह एकदिवसीय प्रारूप में राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे। आगे पढ़ें »

जरूरतमंद पूर्व खिलाड़ियों की मदद करती रहेगी सरकार : रीजिजू

नयी दिल्ली : खेलमंत्री किरेन रीजिजू ने शनिवार को कहा कि मंत्रालय जरूरतमंद पूर्व खिलाड़ियों की आर्थिक मदद करता रहेगा क्योंकि देश के लिये खेलते आगे पढ़ें »

ऊपर