खुद वैक्सीन लेकर टीकाकरण अभियान की शुरुआत करेंगे झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री

रांची: झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कोरोना महामारी के खिलाफ शुरू हो रहे टीकाकरण अभियान से नहीं डरने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि इस अभियान की शुरुआत स्वास्थ्य कर्मियों से होगी और उनकी टीम का कप्तान होने के नाते वे पहला टीका लेकर इसकी शुरुआत करेंगे। गुप्ता ने टीकाकरण अभियान की तैयारियों को भी मीडिया से साझा किया। उन्होंने बताया कि झारखंड में कोरोना के 1 लाख 62 हजार 200 डोज प्राप्त हुए हैं। शुरुआती दौर में राज्य के 1.31 लाख स्वास्थ्यकर्मियों को टीका लगेगा। इसके अलावा रामगढ़ और नामकुम के मिलिट्री सेंटर भी वैक्सीन भेजी जाएगी। टीकाकरण के लिए राज्‍य में 129 केंद्र बनाए गए हैं। स्वास्थ्य मंत्री ने केंद्र सरकार से अपील की कि बिहार चुनाव में अपने वादे अनुसार झारखंड में भी लोगों को वैक्सीन मुफ्त मुहैया कराई जाए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टाटा टेली बिजनेस सर्विसेस ने लॉन्च किया स्मार्टफ्लो

कोलकाता : टाटा टेली बिज़नेस सर्विसेस (टीटीबीएस) ने ‘स्मार्टफ्लो’ क्लाउड कम्युनिकेशन सूट प्रस्तुत किया है। स्मार्टफ्लो कंपनी के भीतर कर्मचारियों के बीच और कंपनी के आगे पढ़ें »

राज्यभर में आतंक और हिंसा फैला रही है भाजपा : अरूप

भाजपा के खिलाफ तृणमूल ने निकाली विशाल रैली सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : भाजपा राज्यभर में आतंक और हिंसा का माहौल बना रही है। लोगों को भ्रमित कर आगे पढ़ें »

ऊपर