झारखंड : भाई ने सगी 2 बहनों से किया दुष्कर्म, बेटियों को बचाने पहुंची मां को भी नहीं छोड़ा

झारखंड : झारखंड के लोहरदगा जिले से मानवता को कलंकित करने वाला एक मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने एक 19 वर्षीय युवक को अपनी सगी बहनों से दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। ये शर्मनाक घटना सदर थाना क्षेत्र के न्यू आजाद बस्ती की है। बुधवार को लोहरदगा के महिला थाने में उसकी मां के द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया।
महिला थाना प्रभारी जोस्फिना हेम्ब्रम ने बताया कि पीड़िता की मां की ओर से मिली शिकायत के अनुसार युवक ने घर के अंदर अपनी बड़ी बहन के साथ जबरन दुष्कर्म किया। बड़ी बहन की चीख सुनकर जब कमरे में छोटी बहन पहुंची तो युवक ने चाकू की नोक पर उसे चुप करा दिया। युवक ने छोटी बहन के साथ गलत हरकत करने की कोशिश की। इस बीच जब अपनी बेटियों को बचाने पहुंची मां के साथ भी दुष्कर्म करने की कोशिश की। घटना के बाद नाबालिग बहन ने खुलासा किया कि आरोपी उसके साथ पिछले 3-4 साल से रेप कर रहा था।
महिला थाना प्रभारी ने बताया कि इस पूरे मामले में आरोपित युवक के खिलाफ भादवि की धारा 376, 354, 506, एवं 6 पॉक्सो एक्ट के तहत महिला थाना कांड संख्या 10/22 में नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई। साथ हीं मां की शिकायत पर दर्ज प्राथमिकी के बाद तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
बताया गया है कि पूरा परिवार टाउन थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले के रहने वाले हैं। उनके माता-पिता मजदूर हैं और अक्सर काम के लिए बाहर जाते थे, इस दौरान आरोपी ने अपनी नाबालिग बहन के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बारामूला एनकाउंटर में तीन पाकिस्तानी आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर : जम्मू-कश्मीर के बारामूला में मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर हो गए हैं। इस मुतभेड़ में पुलिस का एक जवान भी शहीद हो गया। आगे पढ़ें »

कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका, कपिल सिब्बल ने छोड़ा हाथ

सीबीआई कार्यालय में फिर हाजिर हुए मंत्री पार्थ चटर्जी

प्रेमिका को लेकर फरार हुआ युवक, दबिश देने गई पुलिस के सामने मां-बहनों ने खा लिया जहर

टेक्सास के स्कूल में अंधाधुंध गोलीबारी, 18 बच्चों समेत 21 लोगों की मौत

ओडिशा में सड़क दुर्घटना में हावड़ा के 6 लोगों की मौत

रात में महानगर के रेस्तरां व ढाबा पर नजर रख रही है ‘नाइट ईटरी टीम’

सुबह खाली पेट क्‍यों बढ़ जाती है शुगर, शरीर में दिखे ये 5 संकेत तो डायबिटीज रोगी हो जाएं अलर्ट

कौन होगा तृणमूल का ब्लॉक अध्यक्ष, तय करेंगे अभिषेक

पति-पत्‍नी को नहीं करना चाहिए एक थाली में भोजन! तबाह हो सकता है परिवार

ऊपर