झारखंड विधानसभा अध्यक्ष रवींद्रनाथ महतो कोरोना पॉजिटिव

रांची : झारखंड विधानसभा के अध्यक्ष रवींद्रनाथ महतो कोरोना संक्रमित हो गए। इसकी जानकारी महतो ने शनिवार देर शाम ट्वीट करके खुद दी। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर स्पीकर को रिम्स के कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि सभी के आशीर्वाद से वे जल्द ही स्वस्थ होकर लोगों के बीच लौटेंगे। उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले लोगों से भी कोविड जांच कराने का आग्रह किया है।
वहीं, राज्य में शनिवार को 236 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। इसके साथ ही सूबे में कोविड-19 पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 116672 हो गई है। शनिवार को दो कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हुई है। सूबे में अब तक 1045 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है। वहीं राज्य में कोरोना संक्रमितों के स्वस्थ होने की दर 97.82 फीसदी तक जा पहुंची है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, राज्य में अब तक 114133 लोगों ने कोरोना को मात देने में सफलता हासिल की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सियालदह फ्लाईओवर बंद होने से ट्रैफिक डायवर्सन

बहूबाजार व सियालदह इलाके में ट्रैफिक जाम की स्थिति लगी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ईस्ट वेस्ट मेट्रो के टनेलिंग निर्माण कार्य के लिए सियालदह फ्लाईओवर पर वाहनों आगे पढ़ें »

कोरोना के खिलाफ शुरु हुई जंग, वैक्सीन ने संभाला मोर्चा

राज्य के 207 केंद्रों में लगा कोविड-19 कोविशिल्ड का टीका कोलकाताः राज्य में शनिवार की सुबह कोविड-19 टीकाकरण अभियान शुरू हो गया, जिसमें कोविशिल्ड वैक्सीन राज्य आगे पढ़ें »

ऊपर