लड़की को बेहोश कर किया रेप, पीड़िता के परिवार को भरी पंचायत में पीटा

धनबाद : झारखंड में धनबाद जिले के गोविंदपुर ब्लॉक में रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां 20 साल की दलित लड़की के साथ पहले रेप किया गया और इसके बाद आरोपियों ने भरी पंचायत में सबके सामने पीड़ित दलित लड़की और उसके माता-पिता की बेरहमी से पिटाई भी की। ये घटना गोविंदपुर थाना क्षेत्र के कुम्हारडीह गांव की बताई जा रही है। पीड़िता की शिकायत पर गोविंदपुर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित लड़की ने बताया है कि 12 मार्च को वह अपने नानी के घर बस्ताकोला गई हुई थी जहां उसे घर लौटने में देर शाम हो गई। इस दौरान उसी गांव का रहने वाला राहुल विश्वकर्मा घर के सामने घात लगाकर बैठा हुआ था। पीड़ित लड़की के पहुंचते ही राहुल उसे खींच कर अपने घर के पीछे वाले जंगल की ओर ले गया। जंगल में ले जाकर राहुल ने पीड़िता का साथ रेप किया। पीड़िता ने बताया कि अपनी इज्जत बचाने के लिए उसने राहुल के मुंह और गले को नोच लिया था, जिससे उसे और गुस्सा आगा था उसने गुस्से में लड़की के मुंह पर कुछ फेंक दिया, जिससे बाद वो बेहोश हो गई। आरोपों के मुताबिक इसके बाद उसने लड़की के साथ रेप किया। लड़की ने अपने घर आकर घटना की जानकारी अपने माता-पिता दी।

पीड़ित पिता को भरी पंचायत में पीट-पीट कर किया अधमरा

पीड़ित परिवार के कहने पर इस मामले को लेकर गांव में पंचायत बुलाई गई थी। इस पंचायत में आरोपी के साथी रवींद्र विश्वकर्मा, विमल देवी, पारस विश्वकर्मा, जीतेंद्र विश्वकर्मा, सुमन विश्वकर्मा, अरविंद विश्वकर्मा और खुद आरोपी राहुल विश्वकर्मा ने पीड़ित लडकी और उसके माता-पिता की बेरहमी से पिटाई कर दी। पिटाई के बाद पीड़िता के पिता को अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। आरोप है कि पिटाई के दौरान पंचायत में पीड़ित परिवार को जातिसूचक गालियां भी दी गई थी। आरोपियों ने ये धमकी भी दी कि तुम्हारे साथ बार-बार रेप करते रहेंगे। शिकायत के मुताबिक जब पीड़िता अपने पिता को इलाज के लिए बाहर ले जा रही थी तब भी उसे एक बार फिर धमकी दी गई। इसके बाद पीड़िता पुलिस के पास पहुंची और सुरक्षा की मांग की। इस मामले में गोविंदपुर थाना प्रभारी ने पीड़ित लड़की की शिकायत पर एफआइआर दर्ज कर ली है। वहीं इस मामले की जांच डीएसपी सरिता मुर्मू को सौंप दी गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल ने फिर 3 चरणों के चुनाव को 1 चरण में कराने की मांग की

सीईओ आरिज आफताब को सौंपा ज्ञापन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः तृणमूल कांग्रेस ने एक बार फिर से कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर राज्य के तीन चरणों के मतदान आगे पढ़ें »

90 ड्राइवरों व गार्ड के संक्रमित होने के बाद लोकल ट्रेनों का संचालन प्रभावित

कोलकाता : पूर्व रेलवे ने मंगलवार को कहा कि 90 ड्राइवरों और गार्ड के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उसने अभी तक सियालदह आगे पढ़ें »

ऊपर