झारखंड: पिछले 24 घंटों में कोरोना के 144 नये मामले, एक व्यक्ति की मौत

रांची: झारखंड में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण से एक व्यक्ति की मौत हो गयी। वहीं संक्रमण के 144 नये मामले सामने आए हैं। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, राज्य में पिछले 24 घंटे में एक और मरीज की मौत हो गयी, जिसके बाद मरने वालों की संख्या बढ़कर 1,048 हो गयी है। इसके अलावा, राज्य में संक्रमण के पिछले 24 घंटों में 144 नये मामले सामने आए हैं, जिन्हें मिलाकर अब राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 1,16,961 हो गयी है। झारखंड में अब तक 1,14,531 लोग संक्रमित होने के बाद ठीक हो चुके हैं। इसके अलावा 1,382 संक्रमितों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में जारी है।

मालूम हो कि कोरोना वैक्सीन मंगलवार को देश के 13 जगहों पर पहुंच रही है। इसके बाद 16 जनवरी से कोरोना का टीका लगना शुरू हो जाएगा। पहले फ्रंटलाइन वारियर्स को कोरोना का टीका लगेगा। इसके बाद फिर धीरे-धीरे अन्य लोगों को चरणबद्ध तरीके से टीका लगेगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

बागबाजार अग्निकांड : उस रात की भयानक आग जीवन में शायद कभी नहीं भूल पाऊं – सावित्री

राख ही राख - आंखों के सामने जले आशियाने को देखते रह गये आग में जल गयी सारी पूंजी, अब कौन लेना सुध प्रशासन से गुहार : आगे पढ़ें »

अप्रैल में ही विधानसभा चुनाव, डिप्टी सीईओ ने दिए संकेत

फरवरी में ही जारी हो सकती है अधिसूचना एडीजी कानून व्यवस्था, प्रशासनिक विभागीय अधिकारियों व इनफोर्समेंट डायरेक्टरेट के अधिकारियों के साथ की बैठक सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में आगे पढ़ें »

ऊपर