झारखंड: टाटा स्टील में आये 11 विदेशी कोरोना संक्रमित

जमशेदपुर : झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिला मुख्यालय जमशेदपुर के एक होटल में ठहरे 11 विदेशी कोरोना जांच के दौरान संक्रमित पाये गये, जिसके बाद जिला प्रशासन ने एहतियातन होटल को 7 दिनों के लिए सील कर दिया। सूत्रों के अनुसार, जमशेदपुर के बिष्टुपुर स्थित होटल में ठहरे 46 विदेशियों की जांच के दौरान 11 लोग कोरोना संक्रमित पाये गये। ये सभी विदेशी फिलीपींस, घाना, दक्षिण अफ्रीका, न्यूजीलैंड, जाम्बिया और घाना से टाटा स्टील के पेलेट प्लांट में काम करने के लिए 5 से 8 दिसंबर के बीच आये थे। वहीं होटल के 29 कर्मचारियों में से एक कर्मचारी भी कोविड पॉजिटिव पाया गया है। सूत्रों के अनुसार, 8वें दिन फिर से सभी की कोरोना जांच करायी जाएगी और उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। मालूम हो कि जमशेदपुर में कोरोना संक्रमण का दर काफी बढ़ा हुआ है। हाल हि में ब्रिटेन से लौटे 7 लोगों की भी कोरोना जांच करायी गयी है और उनके स्वास्थ्य पर नजर रखी जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

गुडलक चाहिए तो इनमें से कोई 1 भी चीज घर में रखना होगा फायदेमंद

लखनऊः वास्‍तु शास्‍त्र का महत्‍व जिस प्रकार से हमारे देश में बहुत ज्‍यादा माना जाता है। उसी प्रकार से चीन में फेंग शुई को शुभता आगे पढ़ें »

370 याबा टैबलेट जब्त

कोलकाता : दक्षिण बंगाल फ्रंटियर के तहत सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने तस्करों की कोशिशों को नाकाम करते हुए 1.85 लाख की कीमत के आगे पढ़ें »

ऊपर