देवर की शादी में आए ज्यादा जेवर, नाराज भाभी ने किया यह काम…

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के देवरिया से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ जहर खा लिया। कारण ये था कि उसके ससुराल वालों ने उसके देवर की शादी में चढ़ाने के लिए एक जेवर ज्यादा ले लिया और इसी बात से महिला खफा थी। यह मामला देवरिया के बरहज स्थित कटइलवा का है, यहां 32 वर्षीय रंगीता के देवर की शादी मई में होनी थी और चढ़ावे के लिए गहने खरीदे जा रहे थे। इस दौरान रंगीता के पास जितने गहने थे उससे एक गहना ज्यादा खरीद लिया गया। यह बात रंगीता को नागवार गुजरी और इसी बात से वो बहुत आक्रोश में थी। रात को परिवार वालों को खाना खिलाने के बाद वो अपने बच्चों के साथ कमरे में सोने चली गई और देर रात उसने बच्चों को और खुद भी कीटनाशक पी लिया। इसके बाद उसके 10 वर्षीय, 6 वर्षीय और  5 वर्षीय बेटों की तबीयत बिगड़ने लगी तो वे चिल्लाने लगे। घर वालों की नींद खुली तो आनन-फानन में सभी को अस्पताल ले जाया गया लेकिन महिला और उसके एक बच्चे ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया जबकि दो बच्चों का इलाज चल रहा है। मृत महिला की सास ने कहा कि छोटे लड़के की शादी में चढ़ाने के लिए हमने एक जेवर अधिक खरीद लिया था तो उसी बात को लेकर रंगीता चिल्लाने लगी कि ये ज्यादा क्यों खरीदे हैं, हमको भी चाहिए। उसके बाद मैंने उसके आगे हाथ जोड़कर कहा कि एक बार शादी निपट जाने दो, हम तुम्हारे लिए भी खरीद देंगे लेकिन वो नाराज थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर