ट्रेन में अंडरवियर पहनकर घूम रहे थे विधायक, कहा…

पटना/चन्दौली : बिहार के पटना से राजधानी दिल्ली तक तेजस ट्रेन में सफर कर रहे जनता दल (यू) के विधायक गोपाल मंडल विवादों में घिर गए हैं। गोपाल मंडल ट्रेन में अंडर गारमेंट्स में सफर करते हुए नज़र आए। जब इसपर बवाल हुआ तो जदयू विधायक की तरफ से सफाई दी गई है। गोपाल मंडल का कहना है कि जब वह ट्रेन में चढ़े तो उनका पेट खराब था। अपनी सफाई में विधायक ने कहा, ‘हम वास्तव में अंडरवियर और बनियान में थे, जैसे ही ट्रेन में चढ़े कुछ ही दूर निकले थे। मेरा पेट खराब था, मैं जो भी बोलता हूं सच ही बोलता हूं।’  जदयू विधायक के खिलाफ इस मामले में अब शिकायत दर्ज की गई है। विधायक पर गलत तरीके से व्यवहार करने और सोने का सामान छीनने का आरोप लगाया गया है। ये शिकायत नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर दी गई है। दरअसल, ट्रेन में जब विधायक अंडरवियर में घूम रहे थे तब कुछ सहयात्रियों ने इसपर आपत्ति जाहिर की। कुछ सहयात्रियों ने इसका विरोध किया तो विधायक ने उल्टा उन्हें ही धमकी दी और बात मारपीट तक पहुंच गई। हालांकि, यात्रियों को तब इसका इल्म नहीं था कि गोपाल मंडल विधायक हैं। जब विवाद बढ़ता चला गया तब बाद में यात्रियों ने अपना कोच ही बदलवा लिया।

ट्रेन में ऐसे घूम रहे थे विधायक

जानकारी के मुताबिक, जब ट्रेन दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पहुंची थी तब वहां पर सहयात्रियों की मुलाकात रेलवे के अधिकारियों से हुई। शिकायत करने वाले प्रह्लाद पासवान की शिकायत को यहां पर सुना गया। हालांकि, उन्होंने अधिकारियों को कहा कि उनका कोच पहले ही बदल चुका है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लगातार तीसरे साल देश का सबसे सुरक्षित शहर बना कोलकाता

एनसीआरबी की रिपोर्ट में हुआ खुलासा एनसीआरबी ने वर्ष 2020 के क्राइम रिकॉर्ड किये जारी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पूरे देश में एक बार फिर सबसे सुरक्षित शहर आगे पढ़ें »

ऊपर