जावेद अख्तर ने इस क्रिकेटर को कहा- संन्यास मत लेना

Javed Akhtar, Dhoni

मुंबई : धोनी के संन्यास लेने के कयासों से क्रिकेट प्रशंसकों में निराशा का माहौल है। एक तरफ लोग सोशल मीडिया के माध्यम से उनसे संन्यास न लेने की अपील कर रहे हैं, वहीं लता मंगेशकर के बाद अब गीतकार जावेद अख्तर ने भी कहा है कि वह संन्यास न लें। बता दें कि भारतीय टीम न्यूजीलैंड से हार के बाद विश्वकप से बाहर हो गई है। इस हार के साथ ही भारतीयों का विश्वकप जीतने का सपना अधूरा रह गया है। साथ ही इस बात की भी चर्चा जोरों पर है कि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी संन्यास ले सकते हैं।
ट्वीटर पर लिखी यह बात
गीतकार जावेद अख्तर ने ट्वीट किया कि ”एक मिडिल ऑर्डर बैट्समैन या फिर एक विकेटकीपर के तौर पर धोनी पर विश्वास किया जा सकता है और उनपर निर्भर भी रह सकते हैं। विराट ने माना कि गेम को लेकर धोनी की समझ टीम के लिए फायदेमंद है। सभी देख सकते हैं कि धोनी में अभी बहुत क्षमता है। उनके संन्यास की बातें भी क्यों हो रही हैं?”
लता ने भी की थी अपील
विश्वकप में भारतीय टीम की हार के बाद लता मंगेश्कर ने कहा था क‌ि ”भले ही हम जीत न पाए लेकिन हारे नहीं हैं।” उन्होंने भी धोनी से संन्यास न लेने की अपील की थी और ट्वीटर पर लिखा था कि टीम को धोनी की जरूरत है।
बता दें कि ट्विटर पर हर तरफ धोनी ही छाए हुए हैं। क्रिकेट के आम प्रशंसक हो या फिर बड़ी हस्तियां सबने माना है कि अभी भारतीय टीम को महेंद्र सिंह धोनी की जरूरत है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ordinence factory strike

देश की सभी ऑर्डिनेंस फैक्ट्रियों में हड़ताल

जबलपुर : केंद्र सरकार द्वारा देश के सभी रक्षा संस्थानों के निगमीकरण किए जाने के विरोध में देशभर की 41 ऑर्डिनेंस फैक्ट्रियों के करीब 83,000 कर्मचारी आगे पढ़ें »

zakir

जाकिर नाइक की बोलती बंद, मलेशिया ने धार्मिक भाषण देने पर लगाई रोक

कुआलालमपुर : मलेशिया में भड़काऊ भाषण देने के कारण इस्लामिक धर्म उपदेशक जाकिर नाइक पर पूरे देश में रोक लगा दी गई है। मलेशियाई सरकार आगे पढ़ें »

ऊपर