फिजिकल कोर्ट को लेकर जमशेदपुर बार एसोसिएशन की आम सभा आज

जमशेदपुर : जमशेदपुर व्यवहार न्यायालय में फिजिकल कोर्ट शुरू किए जाने को लेकर जमशेदपुर जिला बार एसोसिएशन की आम सभा 20 जनवरी को बार भवन में होगी, जिसमें सभी सदस्यों से शामिल होने का आग्रह किया गया है। इससे पहले सोमवार को एसोसिएशन की हुई बैठक में एसोसिएशन के आठ सदस्यों की एक टीम बनाई गई जो फिजिकल कोर्ट शुरू किए जाने को लेकर जजों के साथ होने वाली बैठक में शामिल होगी। बार सदस्यों से समन्वय बनाकर काम करेंगे। कोरोना के कारण मार्च से वर्चुअल कोर्ट संचालित हो रहे हैं, जिससे अधिवक्ताओं के साथ सभी को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। फिजिकल कोर्ट के लिए झारखंड हाईकोर्ट ने कुछ गाइडलाइंस जारी किए गए हैं। इसी आधार पर कार्य होंगे। हाईकोर्ट के गाइडलाइंस के अनुसार फिलहाल 25% ही फिजिकल कोर्ट जमशेदपुर न्यायालय में संचालित हो सकेगी यानि तीन दिन वर्चुअल कोर्ट तो एक दिन फिजिकल कोर्ट चलेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वैभव लक्ष्मी का करें पूजन मिलेगा धन लाभ

कोलकाता : हिंदू धर्म में शुक्रवार का दिन बेहद खास माना जाता है। ऐसा माना जाता है कि, इस दिन उपवास करने से शुक्र ग्रह आगे पढ़ें »

शिवसेना पश्चिम बंगाल में नहीं लड़ेगी चुनाव, तृणमूल को दिया समर्थन

बंगाल इकाई ने अलग किये रास्ते तृणमूल ने किया शिव सेना के फैसले का स्वागत कोलकाता : राष्ट्रीय जनता दल और समाजवादी पार्टी के बाद शिव सेना आगे पढ़ें »

ऊपर