‘ट्यूशन पढ़ने वाली लड़कियों से शारीरिक संबंध बनाता है पति’, कोर्ट पहुंची पत्नी, फिर…

जयपुर : राजस्थान के जयपुर में एक पत्नी ने अपने टीचर पति पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। पत्नी ने पति के खिलाफ ट्यूशन पढ़ने वाली लड़कियों से शारीरिक संबंध बनाने के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पति कोर्ट गई थी, जिसके बाद इस्तगासा दर्ज कराया गया है। इस मामले की जांच मानसरोवर थाने की पुलिस कर रही है।

जयपुर में एक पत्नी ने अपने पति के ख़िलाफ़ कोर्ट में इस्तगासा दर्ज करवाया है कि उसका पति घर पर लड़कियों को ट्यूशन पढ़ाने के बहाने बुलाता है, उनसे शारीरिक संबंध स्थापित करता है, जब मैं इसका विरोध करती हूं तो मुझे पीटता है। महिला जयपुर के मानसरोवर इलाके में रहती है।

महिला ने कहा है कि मेरे पति सरकारी स्कूल में टीचर हैं और उनका चरित्र अच्छा नहीं है, ट्यूशन पढ़ने वाली छात्राओं को उसे बचाना ज़रूरी है।

पत्नी का आरोप है, ‘मेरे पति स्कूल की बच्चियों को घर बुलाते हैं, फिर उन्हें गंदे तरीके से छूते हैं, पहले तो मुझे अजीब नहीं लगा लेकिन धीरे-धीरे उनकी हरकतें समझ में आने लगीं।’

पत्नी ने इस्तगासा में कहा, ‘मेरे पति की हरकत का लड़कियां विरोध करती थी, लेकिन पति सरकारी स्कूल के टीचर हैं और कह देते कि विरोध किया तो एग्जाम में नंबर कट जाएंगे।’

पत्नी ने इस्तगासा में कहा, ‘मैंने पति का विरोध किया। घर में आवाज उठाई लेकिन वो नहीं माने। मुझे ही चुप करा दिया। ये कहकर कि जब लड़कियों को दिक्कत नहीं, तो तुम्हें क्या परेशानी है।’ पत्नी का आरोप है, ‘जब मैंने आवाज उठाई तो पति ने मारपीट की।’

पत्नी ने कोर्ट में इस्तगासा दर्ज किया था जिस पर कोर्ट ने मानसरोवर थाने को 26 जुलाई को मामला दर्ज कर जांच के आदेश दिए हैं। महिला अधिकारी बंदना मामले की जांच कर रही है। उनका कहना है कि सभी लड़कियों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

खिलाड़ी हूं, खेलना मेरा जुनून है, जो मौका देगा उसका साथ दूंगा : बाबुल

बाेले, जिसने प्ले 11 में खेलने का मौका दिया वहां खड़ा हूं मेरे लिए ममता बनर्जी ही लोकप्रिय हैं सुकांत को भावी योजनाओं के लिए शुभकामनाएं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता आगे पढ़ें »

ऊपर