अनूठा विवाह ! हेलीकॉप्टर में की बेटी की विदाई

जयपुर (शाहपुरा) : जीवन में शादी का पल सबसे अनमोल होते हैं। शायद यही वजह है कि लोग अपनी शादी को अनूठी बनाने के लिए तरह- तरह के जतन करते हैं। राजधानी जयपुर में हाल ही ऐसी शादी हुई, जो चर्चा का विषय बन गई है। दरअसल जयपुर जिले के शाहपुरा क्षेत्र की छोटे से गांव पंचायी देवह के माधो का बास में शादी समारोह का ऐसा अनोखा नजारा पेश किया गया कि देखने वाले भी आश्चर्य से भर गए। यहां रहने वाले एक परिवार ने अपनी बेटी को शादी के बाद हेलीकॉप्टर में बिठाकर घर से ससुराल के लिए विदा किया।

बेटी को पाली ससुराल के लिए किया विदा

देवर के माधो का बास निवासी बाबूलाल दहिया ने बताया कि उनकी बेटी पूजा गुर्जर का विवाह भानपुर पाली निवासी देवनारायण गुर्जर के पुत्र अजय राज के साथ सम्पन्न हुआ। विवाह सम्पन्न होने के बाद रविवार को बेटी को विदा किया गया। इस दौरान हेलीकॉप्टर में बेटी की विदाई की गई।

मन में बनाया था सपना पूरा किया

पिता बाबूलाल दहिया ने बताया कि उनके मन में बेटी के जन्म के बाद से ही यह इच्छा थी कि बेटी को अच्छे संस्कार देने के साथ नाजों से उसकी परवरिश की जाएं। वहीं बेटी के विवाह को भी हम अलग बनाना चाहते थे। इसके बाद हमारे मन में यह भाव आया कि हम बेटी की विदाई हेलीकॉप्टर से करें।

विदाई देखने के लिए उमड़ा गांव

मिली जानकारी के अनुसार गांव में अचानक हेलीकॉप्टर आने के बाद वहां कौतूहल का माहौल बन गया था। इसके बाद जब उद्यमी बाबूलाल दहिया की बेटी की विदाई हुई, तो उसे देखने के लिए काफी संख्या में ग्रामीण उमड़ पड़े। हर कोई इस नजारा को आश्चर्य से देखने लगा।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सॉल्टलेक के दत्ताबाद मैं भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर किया तोड़फोड़

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : राज्य में पांचवें चरण के मतदान संपन्न होने के बाद भी विभिन्न विधानसभा केन्द्र में चुनावी हिंसा जारी है। ताजा घटना विधाननगर आगे पढ़ें »

कारोना विस्फोट पर ममता ने मांगा प्रधानमंत्री से इस्तीफा

कोविड वैक्सीन की कमी को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना सन्मार्ग संवाददाता बैरकपुर : बंगाल में विधानसभा चुनाव के बीच राज्य समेत देश भर में कोरोना आगे पढ़ें »

जिन राज्यों में चुनाव नहीं, वहां कोरोना के मामले अधिक : शाह

कोरोना संकट के बीच रेलवे ने कसी कमर, चलाई जाएंगी ‘ऑक्सीजन एक्सप्रेस’ ट्रेनें

कितने दिनों में कोविड मरीज ठीक होते हैं या हालत हो जाती है खराब, 14 दिन की लिमिट का क्या है मतलब

बटन इतना ज़ोर से दबाना कि बटन यहां दबे और करंट दीदी को कोलकाता में लगे – अमित शाह

मरीज तड़पता रहा, भर्ती कराने गए परिजनों को डॉक्टर कैमरे के सामने ही पीटते रहे

अमृता सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर करीना ने खोला बड़ा राज, कहा – मैं उनसे कभी नहीं………..

घर में सो रहा था शख्स, सिर काट कर साथ ले गया कातिल

घर आई टीचर को पहले जान से मारा फिर हाथ-पैर बांध किया सेक्स, पत्नी और बच्चों की भी…

ऊपर