अशुभ माना जाता है इन चीजों का बार-बार गिरना

कोलकाता : वास्तु के लिहाज से कुछ चीजों का बार-बार हाथ से गिरना शुभ नहीं माना जाता। ये आने वाली मुश्किलों का संकेत भी हो सकता है। यहां जानिए किस चीज के गिरने का क्या मतलब होता है।
1. वास्तु के अनुसार नमक का बार बार हाथ से गिरना आपके परिवार पर शुक्र और चंद्रमा के नकारात्मक प्रभाव को दर्शाता है। इससे घर में धन हानि के साथ मानसिक तनाव की स्थिति पैदा हो सकती है। ये आपके घर में वास्तुदोष का संकेत भी हो सकता है।
2. गैस पर चढ़ा हुआ दूध गिरना अच्छा नहीं माना जाता है। न ही किसी और तरीके से भी दूध को गिरना चाहिए। दूध का बार बार गिरना परिवार में नकारात्मक शक्तियों के आसपास होने का प्रतीक होता है।
3. बार बार काली मिर्च का गिर कर बिखर जाना भी अशुभ माना जाता है। इसका दांपत्य जीवन पर खराब असर पड़ता है। ऐसे में पति और पत्नी के बीच तनाव की स्थितियां पैदा होती हैं।
4.तेल का संबन्ध शनिदेव से माना गया है। कभी कभार तेल का गिरना सामान्य बात है, लेकिन अगर ये अक्सर होता है, तो ये शनिदेव की नाराजगी का संकेत हो सकता है। ऐसे में आपके परिवार पर कई तरह की मुश्किलें आ सकती हैं।
5. अन्न का अक्सर हाथ से गिरना इस बात का संकेत है कि अन्नपूर्णा देवी आपसे रुष्ट हैं। ऐसे में आपको उनसे क्षमा याचना करनी चाहिए और अन्न की बर्बादी को रोकना चाहिए।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अनुज को मिलेगा प्यार का ओवरडोज तो समर और वनराज पर भड़केगी अनुपमा

नई दिल्ली : स्टार प्लस के सुपरहिट टीवी सीरियल 'अनुपमा' में अनुपमा की जिंदगी एक बार फिर से दोराहे पर आकर खड़ी हो गई है। आगे पढ़ें »

ऊपर