सपने में शेर, हाथी समेत इन जानवरों को देखना माना जाता है शुभ, जल्द धन लाभ होने के मिलते हैं संकेत

कोलकाता : इंसान रात में सोते समय अकसर सपने देखता है। फिर सुबह उठकर उस सपने का अर्थ समझने की कोशिश करता है। स्वप्न शास्त्र अनुसार सपने ऐसे ही नहीं आते बल्कि वो हमें भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में संकेत देते हैं। यहां हम जानवरों से जुड़े सपनों के बारे में बात करेंगे। जानिए सपने में कौन से जानवर का आना धन के आगमन का संकेत देता है…
* सपने में जेबरा देखने का मतलब है कि असल जिंदगी में आप के सुखी दिन शुरू होने वाले हैं। ये सपना बिजनेस में तरक्की होने का संकेत देता है। *सपने में शेर देखने का मतलब है कि आपको जल्द ही किसी काम में सफलता हासिल होने वाली है। इस सपने को देखने के बाद रुके हुए कार्य पूरे होने के भी आसार रहते हैं। अगर आप पर कोई मुकदमा चल रहा है तो उसमें भी आपको जीत मिल सकती है।
* सपने में हाथी देखना भी बेहद ही शुभ माना जाता है। इसका मतलब है कि आपको कहीं से खूब पैसा मिलने वाला है। मां लक्ष्मी की आप पर कृपा बरसने वाली है।
* सपने में गाय देखना भी शुभ होता है। इसका मतलब है कि आपको नौकरी और व्यापार में तरक्की मिलेगी। धन प्राप्ति के मार्ग खुलेंगे।
* सपने में घोड़ा देखने का अर्थ है आपका भाग्य खुलने वाला है। आने वाले समय में मुनाफा होने के आसार रहते हैं। सपने में घोड़ा देखने से व्यक्ति के अंदर मनोबल बढ़ता है जिससे वो हर काम को अच्छे से पूरा कर पाता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बच्चों व महिलाओं के लिए 10 हजार बेड तैयार कर रहा स्वास्थ्य विभाग

बच्चों के लिए स्पेशल कोविड बेड हर अस्पताल में थर्ड वेव के मद्देनजर तैयारियां जोरों पर सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना वायरस महामारी के सेकंड वेव ने स्वास्थ्य आगे पढ़ें »

लोकल ट्रेनों के नहीं चलाने से यात्री हुए परेशान, इधर रेलवे को अनुमति का इंतजार

राज्य सरकार द्वारा आगामी 30 जून तक बढ़ायी गयी है सख्ती हावड़ा : राज्य सरकार की ओर से आगामी 30 जून तक सख्ती बढ़ा दी आगे पढ़ें »

ऊपर