आइएसआइएस जैसी हैवानियत: 25 साल की लड़की का पहले गला घोंटा, फिर आग लगाकर जिस्म किया राख

गाजियाबाद : गाजियाबाद के कविनगर औद्योगिक क्षेत्र में बुधवार की रात 25 वर्षीय युवती को गला घोंटकर हत्या करने के बाद जलाया गया था। बृहस्पतिवार की शाम पुलिस को इसकी जानकारी शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुई। हालांकि, दूसरे दिन भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। न ही हत्यारे के बारे में कुछ सुराग लग सका। फील्ड यूनिट की रिपोर्ट से यह साफ हो गया कि युवती को उसी जगह जलाया गया था जहां 100 फीसदी झुलसी अवस्था में उसका शव मिला। यह जगह पुलिस बूथ से महज 100 मीटर की दूरी पर श्यामा प्रसाद मुखर्जी पार्क के पास है। अज्ञात शव की शिनाख्त के लिए पुलिस 72 घंटे का इंतजार करती है। इसके बाद भी शिनाख्त न हो, तब पोस्टमार्टम कराया जाता था, लेकिन इस केस में 24 घंटे भी इंतजार नहीं किया गया। एसएसपी मुनिराज जी. का कहना है कि शव को देखने के आधार पर शिनाख्त की कोई गुंजाइश ही नहीं लग रही। हत्यारे ने चेहरा पूरी तरह से जला दिया। कपड़े भी जलकर राख हो गए। गहने आदि की कोई और निशानी भी नहीं मिली। पोस्टमार्टम डॉक्टरों के पैनल ने किया। इसकी वीडियोग्राफी कराई गई है। डीएनए जांच के लिए नमूने लिए गए हैं।
शिनाख्त के लिए भेजा गया फोटो
पुलिस ने शव के फोटो हापुड़, मेरठ, नोएडा और दिल्ली पुलिस के पास भेज दिए ताकि लापता महिलाओं की फोटो से उसका मिलान किया जा सके। लापता चल रही 20 महिलाओं के फोटो से पुलिस ने खुद भी मिलान की कोशिश की लेकिन कोई सुराग भी न मिल सका। हत्यारों के बारे में सुराग लगाने के लिए औद्योगिक क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की 40 से ज्यादा फुटेज भी पुलिस ने खंगाली हैं, लेकिन इसमें भी नाकामी हाथ लगी है।
40 लोगों से की पूछताछ
पुलिस ने मौका-ए-वारदात के आसपास काम करने वाले 40 लोगों से पूछताछ की है, लेकिन युवती को वहां लाए जाने और जलाए जाने के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। कविनगर और आसपास के थाना क्षेत्रों में पिछले एक-दो दिन में किसी युवती के लापता होने की सूचना भी नहीं मिली है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज रेड रोड पर सुरक्षा चाक चौबंद, 1200 पुलिस कर्मी रहेंगे तैनात

रविवार रात से रेड रेड व आसपास की सड़कों पर वाहनों का यातायात बंद शहर के विभिन्न इलाकों में चला गया नाका चेकिंग सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्वतंत्रता आगे पढ़ें »

ऊपर