…कानपुर में दो दिन तक कुएं में बेसुध पड़ी रही मासूम

कानपुर : बिल्हौर कोतवाली क्षेत्र के बैड़ीअलीपुर गांव में मंगलवार की दोपहर ग्रामीणों के उस समय होश उड़ गए, जब नौ वर्षीय मासूम को दो दिन बाद कुएं से बाहर निकाला गया। रहस्मय ढंग से लापता हुई मासूम बीस फीट गहरे कुएं के अंदर बेसुध पड़ी रही। पुलिस ने उसे जिंदा बाहर निकालकर पूछताछ की तो घटना सुनकर सभी लोग सन्न रह गए। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराकर उपचार शुरू कराया है। बिल्हौर के बैड़ीअलीपुर गांव में रहने वाले किसान की नौ वर्षीय पुत्री बीते रविवार की दोपहर खेत में आलू लेने गई थी। शाम तक पुत्री के वापस न आने पर घर वालों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर खोजबीन शुरू की थी। काफी तलाश के बाद भी उसका पता न चलने पर स्वजन ने पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करके मासूम की खोजबीन में जुट गई थी, किसी अनहोनी की आशंका के चलते घटना पर गुप्त तरह से छानबीन कर रही थी। गांव के पास खंडहर पड़े मकान में 20 फीट गहरे कुएं में कंकड़ डालकर देखा। कंकड़ डालने पर कुएं के अंदर से कराहने की आवाज सुनाई दी। इसपर कुएं के अंदर किसी के होने की आशंका पर झांककर देखा गया लेकिन कुछ स्पष्ट नजर नहीं आया। ग्रामीणों की मदद से पुलिस टीम ने रस्सी के सहारे कुंए के अंदर से घायल मासूम को बाहर निकाल।

शेयर करें

मुख्य समाचार

23 मई तक खड़गपुर आईआईटी में लॉकडाउन

खड़गपुर : आईआईटी-खड़गपुर ने बृहस्पतिवार कोविड-19 के बढ़ते मामलों की वजह से 23 मई तक कार्यालय बंद करने की घोषणा की। इसके सचिव तमाल नाथ आगे पढ़ें »

केंद्र की भूमिका पर झुंझलाये अर्जुन सिंह

बुधवार की देर रात कड़ी सुरक्षा के बीच सांसद के घर पर हुई बमबारी बैरकपुर : भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर को लक्ष्य कर बुधवार आगे पढ़ें »

ऊपर