प्यार में हुए घायल : रात में प्रेमिका से मिलने उसके घर गया प्रेमी, एक चीख से डरकर छत से कूदा और…

देवरिया : देवरिया जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां तरकुलवा थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की देर रात प्रेमिका से मिलने युवक उसके घर चला गया। युवती के परिजन शोर मचाने लगे तो वह छत से कूद गया। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने एंबुलेंस की सहायता से उसे जिला अस्पताल भिजवाया, जहां उसका इलाज चल रहा है।थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक का संबंध काफी दिनों से बगल के गांव की युवती से है। बुधवार की देर रात युवती ने मोबाइल फोन से मैसेज कर मिलने के लिए घर बुलाया। युवक देर रात खेत के रास्ते उसके घर पहुंचा और खिड़की से अंदर घुस गया। आहट पाकर युवती के परिजन चोर-चोर चिल्लाना शुरू कर दिए। पकड़े जाने के डर से युवक छत पर चढ़कर नीचे कूद गया। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और टॉर्च जला कर देखा तो युवक गंभीर रूप से घायल पड़ा था। किसी ने इसकी सूचना 108 नंबर को दे दी। एंबुलेंस कर्मियों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इस मामले में दोनों तरफ से थाने में कोई तहरीर नहीं पड़ी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इस उम्र के बाद बच्चे को जरूर सिखाएं ये 5 काम करना, कई मुश्किलें होंगी आसान

कोलकाता : बच्चों की खास देखभाल और बेहतर परवरिश के लिए पैरेंट्स हर मुमकिन कोशिश करते हैं। बावजूद इसके कुछ बच्चे आलसी नेचर के होते आगे पढ़ें »

ऊपर