मंत्री के बेटे ने महिलाओं और बच्चों को पीटा, लोगों ने दौड़ाया तो की हवाई फायरिंग

बेतिया : बिहार सरकार के एक मंत्री के बेटे को ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों ने जब मंत्री के बेटे को दौड़ाया तो उसने गांव के लोगों पर हवाई फायरिंग कर दी, हालांकि इस दौरान किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। फिलहाल, मौके पर जुटे लोग मंत्री के बेटे के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े हैं। वहीं पुलिस आक्रोशितों को समझाने में जुटी हुई है।
राज्य के पर्यटन मंत्री नारायण शाह भाजपा के विधायक हैं। उनके बेटे बबलू पर बच्चों की पिटाई का आरोप था। बताया जा रहा है कि मंत्री के बगीचे में खेल रहे बच्चों की बबलू ने पिटाई कर दी। इस दौरान बगीचे के पास मौजूद कुछ महिलाओं ने बीच-बचाव की कोशिश की तो मंत्री के बेटे और उसके दोस्तों ने महिलाओं की भी पिटाई कर दी।


इसकी जानकारी के बाद गांव के लोग बगीचे के पास पहुंचे और मंत्री के बेटे की कार को घेर लिया। कार में बबलू और उसके दोस्त बैठे थे। उधर, ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए बबलू और उसके दोस्त कार से निकले और हाथ में हथियार लेकर भागने लगे। इसके बाद जब ग्रामीणों ने दौड़ाया तब उन्होंने लोगों पर हवाई फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गए। घटना में घायल लड़के की बहन सागरिका कुमारी ने बताया कि मेरा भाई खेत देखने गया था। मंत्री के बेटे ने मेरे भाई और मां की पिटाई की है और लोगों को भी मारा है। सभी घायल हॉस्पिटल में भर्ती हैं। उधर, घटना से गुस्साए लोगों ने मंत्री के बेटे की गाड़ी में तोड़फोड़ की और सरकारी नेम प्लेट को भी तोड़ दिया। वहीं, मामले की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। फिलहाल बताया जा रहा है कि ग्रामीण और बच्चों के परिजन मंत्री की गाड़ी को घेरकर खड़े हैं और मंत्री के बेटे के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े हैं। पुलिस आक्रोशितों को समझाने में जुटी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रेड वाइन पीने से सेहत को होते हैं ये कामल के फायदे…

कोलकाता : वैसे तो शराब पीना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक होता है। कई लोगों को रेड वाइन पसंद होती है। लेकिन सही मात्रा में रेड आगे पढ़ें »

ऊपर