जब फ्लाइट के अंदर अचानक भोजपुरी में हुआ अनाउंसमेंट, देखें वीडियो

पटनाः सोशल मीडिया की ‘दुनिया’ में एक से एक मजेदार चीजें शेयर होती रहती हैं। इनमें खुश चीजों को देखकर लोग काफी खुश हो जाते हैं। जबकि, कुछ को देखकर हैरानी भी होती है और यकीन करना भी मुश्किल हो जाता है। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखने के बाद लोगों को मजा भी आ रहा है और थोड़ी हैरानी भी हो रही है कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? क्योंकि, एक फ्लाइट के अंदर भोजपुरी में मजेदार तरीके से अनाउंसमेंट किया गया। अचानक भोजपुरी में अनाउंसमेंट सुनकर लोग थोड़े हैरान तो जरूर हुए, लेकिन तरीका अच्छा भी लगा। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आमतौर पर जब भी आप हवाई जहाज में सफर करते हैं तो एयर होस्टेस या फिर फ्लाइट के कर्मचारी हिन्दी या फिर अंग्रेजी में लोगों से संवाद करते हैं। लेकिन, इंडिगो के एक कर्मचारी ने यात्रियों के मनोरंजन के लिए कुछ अलग करने की कोशिश की। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कर्मचारी भोजपुरी भाषा में पहले यात्रियों का स्वागत करता है। फिर फ्लाइट के अंदर कर्मचारियों से यात्रियों का परिचय करवाता है। इतना ही नहीं बिहार के बारे में भी वह भोजपुरी में बात करता है और बताता है कि यहां कई तरह की भाषाएं बोली जाती है लेकिन उसे केवल भोजपुरी ही आता है।  

वीडियो देखकर एक पल के लिए आप भी जरूर सोच में पड़ गए होंगे। बहरहाल, लोगों को यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है और इंडिगो कर्मचारी की तारीफ भी हो रही है। फेसबुक पर इस वीडियो को Bhojpuria नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। कुछ ही समय में वीडियो को तीन हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि, सैकड़ों लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। तो आपको यह वीडियो कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

खाद की कमी से बंगाल में आलू की बुआई प्रभावित

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः अधिकारियों ने शुक्रवार को कहा कि वैश्विक उर्वरक की कमी से इस मौसम में पश्चिम बंगाल में आलू की बुआई प्रभावित हो सकती आगे पढ़ें »

बारिश भी नहीं रोक पायी प्रचार के जोश को, रविवार को उम्मीदवार पहुंचे घर – घर

सर्दियों में गर्मागर्म सेक्स करने के तरीके

चक्रवात को लेकर कोलकाता निगम अलर्ट पर

बढ़ने लगे ओमिक्रोन के मामले, आज राजस्थान में 9 और महाराष्ट्र में 7 नए मामले 

जवाद को लेकर लालबाजार में खुला युनीफाइड कमांड सेंटर

बस एक क्लिक में पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

वैक्‍सीन की दोनों डोज फिर भी ओमीक्रोन, पढ़ें दिल्‍ली के पहले मरीज में मिले कैसे लक्षण?

बच्चे का नाम रखा ‘बॉर्डर’: पाकिस्तानी हिंदू महिला ने बच्चे को दिया जन्म, अटारी बॉर्डर पर कर रही

विक-कैट की शादी के इतने दिन पहले होटल हाई सिक्युरिटी के हवाले, मोबाइल भी किया बैन

ऊपर