भारतीय सेना की जबरदस्त कार्रवाई में पाक की कई चौकियां तबाह

army

नई दिल्ली : पाकिस्तान की नापाक इरादों पर पानी फेरते हुए भारतीय सेना ने जबरदस्त कार्रवाई की है। इस कार्रवाई के दौरान सेना ने पाक में कई चौकियों को तबाह कर दिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भारतीय सेना ने पाक के इलाके में बनी उन चौकियों को तबाह कर दिया है जो भारत के लिए परेशानी का कारण बनी हुई थी। उक्त चौकियां पाक के लीपा घाटी के विपरीत पांडु इलाके में मौजूद थी। बताया जा रहा है कि भारतीय इलाके में घुसपैठ करने के लिए इन चौकियों का इस्तेमल किया जाता था। इतना ही नहीं इनसे न सिर्फ भारतीय गांवों को निशाना बनाया जाता था बल्कि गोलीबारी भी की जाती थी। साथ ही आतंकियों को घुसपैठ कराने के लिए भी इनकी मदद ली जाती थी।

दक्षिणी हिस्से में हो सकता है आतंकी हमला : जनरल सैनी

सूत्रों के अनुसार गुजरात के सरक्रीक में पाक की ओर से कुछ संवेदनशील गतिविधियां सामने आई है। भारतीय सेना की दक्षिणी कमान के लेफ्टिनेंट जनरल एसके सैनी ने इस बारे में बताया कि ‘हमारे पास इनपुट्स हैं कि देश के दक्षिणी हिस्से में कोई आतंकवादी हमला हो सकता है।’ उन्होंने बताया कि ‘सरक्रीक से कुछ नावों को पकड़ा गया है। हम यह सुनिश्चित करने के लिए सावधानी बरत रहे हैं कि आतंकवादियों की तरफ से कोई अप्रिय घटना को अंजाम नहीं दिया जा सके।’

घुसपैठ की पुरजोर कोशिश में जुटा पाकिस्तान

बता दें कि भारत की ओर जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 के हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान की ओर से भारत में आतंकवादी वारदात को अंजाम देने की और आतंकियों को घुसपैठ कराने की पुरजोर कोशिश में जुटा है। हालांकि भारतीय सेना पाकिस्तान की हर नापाक इरादों को नाकाम कर रही है। साथ ही उसे मुहताड़ जवाब दे रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दो मामलों में विधायक अनंत सिंह के खिलाफ पेशी वारंट

पटना : बिहार के भागलपुर जेल में बंद मोकामा से निर्दलीय विधायक अनंत कुमार सिंह की उपस्थिति के लिए पटना की एक विशेष अदालत ने आगे पढ़ें »

दरभंगा के किसानों को कृषि फीडर से मिलेगी निर्बाध बिजली

दरभंगा : बिहार में किसानों को डेडीकेटेड कृषि फीडर के माध्यम से सिंचाई के लिए निर्बाध विद्युत आपूर्ति उपलब्ध कराये जाने के प्रयासों के तहत आगे पढ़ें »

ऊपर