बड़ी वारदातः एक ही परिवार के 5 लोगों की गला काटकर हत्या

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में पांच लोगों की हत्या से हड़कंप मच गया है। एक ही परिवार के लोगों की हत्या की खबर से इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। नवाबगंज में धारदार हथियार से गला काटकर इन लोगों की हत्या की गई है। सुबह घर बंद था तो आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल पर एसएसपी अजय कुमार सहित आला अधिकारी जांच में जुटे हैं। बता दें कि मरने वालों में पति-पत्नी राहुल तिवारी (42), प्रीति (38) और उनकी तीन बेटियां  माही, पीहू और पोहू शामिल हैं। फिलहाल पुसिल सभी शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है।
बताया जा रहा है कि यह परिवार कौशांबी का रहने वाला था, फिलहाल ये  किराए के मकान में रहते थे। हत्या के पीछे की वजह क्या है फिलहर पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। वहीं घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश का माहौल बना हुआ है। घटना की जानकारी मिलते ही फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

योग्य प्रार्थियों को नौकरी देने के लिए राज्य तैयार, एसएससी पहुंचा कोर्ट

जरूरी हो तो 'गलत तरीके' की गयी नियुक्तियाें को भी रद्द करने को तैयार कुल 14,977 पद सृजित किये जा रहे हैं इनमें से 5,261 पद सृजित आगे पढ़ें »

‘एजेंसी की गिरफ्तारी पर असम्मानित महसूस किया था सुब्रत दा ने’

एकडालिया के उद्घाटन पर ममता ने किया सुब्रत दा को याद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एकडालिया पूजा पंडाल का उद्घाटन करने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वर्गीय आगे पढ़ें »

ऊपर