झारखंड में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 212 नए मामले आए सामने

रांची : झारखंड में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस संक्रमण से एक और व्यक्ति की मौत हो गयी, जिसके चलते राज्य में संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर 1,000 हो गयी, जबकि संक्रमण के 212 नये मामले सामने आये, जिन्हें मिलाकर राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या अब बढ़कर 1,11,722 हो गयी है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी रिपोर्ट के अनुसार, राज्य में संक्रमित एक और मरीज की पिछले 24 घंटे में मौत हो गयी, जिससे राज्य में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 1,000 हो गयी। इसके अलावा राज्य में कोरोना संक्रमण के 212 नये मामले सामने आए, जिन्हें मिलाकर अब राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 1,11,722 हो गयी है। झारखंड में 1,09,141 लोग संक्रमण के बाद ठीक हो चुके हैं। इसके अलावा 1,581 अन्य संक्रमितों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में जारी है, जबकि 1,000 अन्य की मौत हो चुकी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

केशपुर में वोट लूटे नहीं जाते तो भाजपा की जीत होतीः शुभेंदु

मिदनापुर: एक समय तृणमूल के हेवीवेट नेता माने जाने वाले राज्य के मंत्री रहे शुभेंदु अधिकारी तृणमूल से नाता तोड़ने के बाद भाजपा के होकर आगे पढ़ें »

voter card

तनिक भी मिली लापरवाही तो गिरेगी गाजः चुनाव आयोग

कानून व्यवस्था की रिपोर्ट से असंतुष्ट कहा नहीं मानी आयोग की बात तो कड़ी कार्रवाई सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः चुनाव आयोग ने राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति को आगे पढ़ें »

ऊपर