सुहागरात में दुल्हन ने पति को पिलाया ऐसा दूध, सुबह जो हुआ जान दंग रह गए सब

उत्तर प्रदेश : यूपी के हाथरस जिले से लुटेरी दुल्हनों का ऐसा कारनामा सामने आया है जिन्होंने दो सगे भाईयों को अपना निशाना बना लिया। खाने में नशे की दवा खिलाकर यह दुल्हनें लाखों रुपये नगद तथा सामान लेकर फरार हो गईं। अब दोनों भाई अपनी पत्नियों की तलाश के लिए पुलिस से गुहार लगा रहे हैं।
दो भाइयों ने 22 मार्च को की थी शादी
हाथरस जिले के कस्बा सासनी में पारस टॉकीज के निकट रहने वाले सगे भाइयों दुष्यंत वार्ष्णेय व गौरव वार्ष्णेय की शादी उनके रिश्ते की पहचान वाले बिचौलिये ने 22 मार्च को कराई थी। दोनों भाइयों की शादी की रस्म हाथरस में गली जोगियान निवासी अपने मामा के घर पर संपन्न हुई थी।
चाय और दूध में मिला दिया नशीला पदार्थ
शादी की रस्म पूरी होने के बाद दोनों भाई अपनी दुल्हनों के साथ अपने घर पर आ गए जहां नाते-रिश्तेदारों के बीच मुंह दिखाई का कार्यक्रम हुआ। अगले दिन देर शाम दोनों दुल्हनों ने रिश्तेदारों और अपने-अपने पतियों को चाय तथा दूध दिया जिसमें नशीला पदार्थ मिला था।
दोनों दुल्हनें लूटकर हो गईं फरार
नशे के बाद होश में आने पर जब घर के लोग जागे तो उनके होश उड़ गए क्योंकि दोनों दुल्हनें घर से नकदी, गहने, मोबाइल आदि सामान लेकर रफूचक्कर हो चुकी थीं। पीड़ित परिवार ने इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर थाना सासनी में दी है।
पीड़ित ने बताया अपना दर्द
पीड़ित दुष्यन्त वार्ष्णेय ने बताया कि उसकी व उसके छोटे भाई की शादी सुनीता सिंह पुत्री राम सिंह व लक्ष्मी पुत्री रामपाल के साथ हुई थी। 23 मार्च को दोनों पूरे परिवार को नशायुक्त खाना खिलाकर घर से जेवरात, पैसे, मोबाइल आदि सामान लेकर फरार हो गई हैं।
पुलिस कर रही है उचित कार्यवाही
इस मामले में डीएसपी का कहना है कि दुष्यंत की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में भजन एवं गीत की प्रस्तुति, देखिए वीडियो…

जयपुर : जयपुर में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष की उपस्थिति में भजन एवं आगे पढ़ें »

ऊपर