पोते की चाह में सास ने दो युवकों से कराया बहू का रेप फिर…

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक महिला ने पोते की चाह में बहू के साथ रेप करा दिया। आरोप है कि बहू की कोई संतान न होने पर सास ने उसके देवरों को कमरे में भेजकर दुष्कर्म करवा दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जायजा लिया। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस के मुताबिक, बांदा के युवक की शादी के कई साल बाद भी कोई संतान नहीं हुई। संतान की चाह में युवक की मां यानी सास ने अपनी बहू के साथ बहू के 2 देवरों को उसके कमरे में भेजकर रेप करवा दिया। बहू ने इस मामले की शिकायत पुलिस में की। पुलिस ने घटना की जांच कर आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया है।  DSP सिटी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में एक महिला ने शिकायत की थी कि उसके पति की कमजोरी के कारण उसकी सास ने अलग अलग दिन 2 युवकों को कमरे में भेजकर उसके साथ रेप कराया। इस मामले की जांच की गई तो पता चला कि महिला ने पोते की चाह में अपनी बहू के साथ यह कुकृत्य कराया है। इस मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगाल में जिस दिन जाली वोट पड़ना बंद होगा उसी दिन टीएमसी की सत्ता चली जाएगी- शुभेन्दु

नंदीग्राम : राज्य विधानसभा में विरोधी दल के नेता व नंदीग्राम के विधायक शुभेन्दु अधिकारी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में जिस दिन जाली वोट आगे पढ़ें »

ऊपर