बक्सर में वर्चस्व की लड़ाई में पूर्व मुखिया को गोलियों से छलनी किया

बक्सर : बिहार के बक्सर जिले में बेखौफ बदमाशों ने पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी है। बताया जाता है कि बिहार के बक्सर में दो पक्षों में हुई वर्चस्व की लड़ाई में तीन लोगों को गोली मारी गई है। जिसमें पूर्व मुखिया धर्मेंद्र सिंह की मौत हो गई है। बाकी परिवार के अन्य सदस्य अजय सिंह और राजेश सिंह गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। एक को पैर में और दूसरे को कमर में गोली लगी है। घटना औद्योगिक थाना क्षेत्र के मंझरिया गांव में घटी है। जहां दो पक्षों में पहले जमकर फायरिंग हुई। घटना के बाद पूरे गांव में सुरक्षा बलों की तैनाती कर दी गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बक्सर एसपी नीरज कुमार सिंह ने कहा कि देर रात गोलीबारी की घटना में पूर्व मुखिया की मौत हुई है। जबकि दो अन्य लोगों को गोली लगी है। उनका इलाज चल रहा है। किसी भी पक्ष से कोई आवेदन थाना में नहीं दिया गया है। इस कारण गोलीबारी की असली वजह क्या थी इसकी जानकारी नहीं मिल पा रही है। हालांकि अपने स्तर से पता कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करवा रहा हूं। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा। मृतक धर्मेंद्र सिंह पूर्व मुखिया बताये जाते हैं। मामले को आपसी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है। स्थानीय लोगों ने दबी जुबान में पुलिस को बताया है कि पहले से किसी बात को लेकर दोनों गुटों में मनमुटाव चल रहा था। उसके बाद ये घटना हुई है। घटना के बाद औद्योगिक थाना प्रभारी मुकेश कुमार की ओर से छापेमारी की जा रही है। वहीं घटना में एक बात निकलकर सामने आ रही है कि गोली मारने वाला शख्स यूपी पुलिस का जवान है। हलांकि, पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रानाघाट में पड़ोसी महिला ने युवक को मारा चाकू

नदिया : रानाघाट थाने की पुलिस ने तारापुर निवासी गृहवधू मामन विश्वास को पड़ोसी युवक सुबोध विश्वास को चाकू मारकर घायल कर देने के आरोप आगे पढ़ें »

बीएसएफ ने 97 लाख से अधिक के सोने के बिस्किट समेत महिला तस्कर को पकड़ा

उत्तर 24 परगना : सोमवार को 10 बजे दक्षिण बंगाल सीमांत के अंतर्गत सीमा चौकी जयंतीपुर, 158 वीं वाहिनी के जवानों ने एक महिला तस्कर आगे पढ़ें »

ऊपर