भूत प्रेत के चक्कर में दबंगों ने घर में घुसकर दो लोगों को पीटा, एक की मौत तो…

जौनपुर : उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में गांव पोटरिया में पुरानी रंजिश और भूत-प्रेत को लेकर दबंगों ने घर में घुसकर दो लोगों की जमकर पिटाई कर दी जिससे एक की मौत हो गयी और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने इस मामले में नामजद किये गये 8 लोगों में से 5 को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार जिले के सरायख्वाजा थाना अंतर्गत पोटरिया गांव के निवासी रामबचन राजभर (60 वर्ष) और उनका पुत्र अनिल कुमार राजभर (30 वर्ष) बुधवार की रात भोजन के बाद घर में सोने चले गए। तभी रात्रि लगभग 10:00 बजे गांव के कुछ लोग पुरानी रंजिश व भूत प्रेत का चक्कर बताकर एकजुट हो गये और लाठी डंडे लेकर उसके घर पर चढ़ आए। इन लोगों ने घर का दरवाजा तोड़कर दोनों को लाठियों से बुरी तरह पीट दिया। इससे घायल रामबचन राजभर और उसके पुत्र अनिल को घायल अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सक ने रामबचन को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल अनिल का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गई है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने नामजद 8 व्यक्तियों में से 5 को गिरफ्तार कर लिया है। शेष अन्य की तलाश कर रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आटा के बाद अब चावल भी महंगा…

नई दिल्ली : गेंहू के दामों में उछाल के बाद अब चावल  के दामों में तेजी देखी जा रही है, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में आगे पढ़ें »

ऊपर