गर्मियों में पार्टनर के संग ऐसे करेंगे सेक्स, तो मिलेगा ठंड का अहसास

कोलकाताः गर्मियां आने वाली हैं और अब लोग इस मौसम में थोड़ा कम रोमांटिक हो जाते हैं। लोग अक्सर गर्मियों के मौसम में यौन संबंध बनाने से कतराते हैं। सर्दियों में ज्यादातर लोग खुशी-खुशी यौन संबंध बनाते हैं। लोगों का मानना है कि गर्मियों में यौन संबंध बनाना इरिटेटिंग हो सकता है। वैसे ही लोग तपती गर्मी से परेशान रहते हैं और ऐसे में वह यौन संबंध बनाने के बारे में सोचते भी नहीं हैं। लेकिन आज हम आपको गर्मियों में भी यौन संबंध बनाने के लिए कुछ टिप्स देंगे। जिससे आपको गर्मियों में सेक्स करने से चिड़चिड़ापन महसूस नहीं होगा। हालांकि, आपको सेक्स करने के तरीके थोड़े बदलने होंगे। लेकिन आपने अगर हमारी टिप्स के अनुसार संभोग किया तो आपको सेक्स करने का दोगुना मजा जरूर आएगा।

शॉवर सेक्स

अब हर बार आप अपने बेड पर ही सेक्स करें, यह जरूरी नहीं है। कभी कभी आपको सेक्स की जगह बदलनी भी चाहिए। गर्मियों के मौसम में अगर आप ठंडे-ठंडे पानी में शॉवर लेते हुए सेक्स करेंगे तो आपको इसका अलग ही आनंद आएगा। बहुत-सी महिलाओं या पुरुषों की तो शॉवर सेक्स करने की फैंटेसी होती है। जिसे आप गर्मियों में पूरा कर सकते हो।

Ice cube का इस्तेमाल करना

अब गर्मियों में ठंड को अहसास लेना है तो आपको आइस क्यूब या बर्फ के टुकड़ों का इस्तेमाल भी करना चाहिए। आइस क्यूब का इस्तेमाल करते हुए आप सेक्स कर सकते हैं। गर्मियों में जब आप बर्फ का टुकड़ा अपने पार्टनर के शरीर पर फेरेंगे तो इसका मजा उन्हें खूब आएगा। इससे वह उत्तेजित तो होंगे ही, साथ ही उन्हें गर्मी का अहसास भी नहीं होगा। उन्हें ठंडा ठंडा महसूस होगा और वह संभोग का दोगुना मज़ा भी लेंगे।

फर्श पर करें सेक्स

सेक्स बेड पर ही करना चाहिए ऐसा जरूरी नहीं है। सेक्स आप कहीं भी कर सकते हो। गर्मियों में अगर आप शॉवर सेक्स कर रहे हैं और बार-बार ऐसा नहीं करना चाहते तो आप अब फर्श पर सेक्स करने का प्रयास करें। ठंडे-ठंडे फर्श पर आप सेक्स का दोगुना मजा ले सकते हैं। अगर आपका फर्श संगमरमर के पत्थरों को बना है तो यह संभोग के लिए बिल्कुल सही है, क्योंकि संगमरमर के फर्श ठंडे रहते हैं। इन पर लेटकर सेक्स करने का मजा ही अलग होगा। हां, अगर आप सिर के नीचे तकिया लगाना चाहते हैं तो आप लगा सकते हैं।

बाथटब में सेक्स

बहुत से लोगों के घरों में स्विमिंग पूल होता है। ऐसे लोग अगर स्विमिंग पूल में सेक्स करेंगे तो इसका मजा ही दोगुना होगा। आपको एक अलग एक्सपीरियंस मिलेगा, साथ ही गर्मी के मौसम में आपको ठंडे-ठंडे पानी में यौन संबंध बनाने का मज़ा ही अलग आएगा। लेकिन अगर आपके घर में स्विमिंग पूल नहीं है तो आप अपने घर के बाथ टब में भी यौन संबंध बना सकते हैं। गर्मियों के मौसम में बाथटब में सेक्स करने का मज़ा ही अलग है।

यह सब तरीके हैं जिनका इस्तेमाल करके आप गर्मियों के मौसम में अपने प्यार को फीका पड़ने से रोक पाओगे। यौन संबंध का मज़ा आप गर्मियों में भी भरपूर ले सकते हैं। हालांकि, आज के समय में ज्यादातर लोगों के घरों में एयरकंडीशनर लगे हुए हैं। बावजूद इसके तपती गर्मी में आप इन तरीकों से सेक्स का मज़ा दोगुना कर सकते हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ग्राउंड में घुसे फैन को कंधे पर उठाकर बाहर ले गई पुलिस, विराट कोहली ने WWE स्टाइल में किया रिएक्ट

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग  2022 के एलिमिनेटर मुकाबले में जब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु  की फील्डिंग चल रही थी और मैच खत्म ही होने आगे पढ़ें »

दुकान में घुसते ही फायरिंग, 2 मिनट में 1 करोड़ लूटकर फुर्र हो गए बदमाश

ब्रेकिंग : हालीशहर में फुटऑवर ब्रिज के निर्माण के लिए ट्रैफिक ब्लॉक

आनंदपुर में मेटाडोर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मौत

सुहागरात पर पति ने नहीं बनाए संबंध, हनीमून पर भी रहा दूर, शिकायत लेकर पत्नी पहुंच गई पुलिस थाने

स्टेशन पर 20 मिनट पहले पहुंची ट्रेन, बोरियत मिटाने के लिए यात्रियों ने प्लेटफॉर्म पर मचा दिया धमाल

चरित्र पर करता था शक, पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर शव के पास बैठा रहा पति

पादरी बना पॉर्न स्टार! 83 साल की उम्र में कैमरे पर अजनबियों के साथ सेक्स को बताया ‘मजेदार’

उड़ते प्लेन में पायलट ने बनाया सेक्स…

जेल में क्लर्क बनें सिद्धू! मिली नई जिम्मेदारियां

ऊपर