दरिंदगी की हदें पार, महिला की हत्या कर हत्यारों ने निकाली…

झारखंड : झारखंड में महिलाओं के साथ अत्याचार के मामले हर दिन बढ़ते जा रहे हैं। राज्य के चतरा जिले के हंटरंगज इलाके में महिला की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गई। दरिंदगी की हद पार करते हुए हत्यारों ने महिला को मारने के साथ ही उसकी दोनों आंखे भी निकाल ली। आंशका है कि पहले महिला के साथ रेप किया गया है और फिर उसकी निर्मम हत्या कर दी गई। मृतक महिला की उम्र करीब 45 वर्ष बताई जा रही है। हालांकि, दुष्कर्म की आधिकारिक तौर पर पुष्टि फिलहाल नहीं हो सकी है। रेप की पुष्टि के लिए पुलिस अधिकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।
इस मामले में इन्वेस्टिगेशन कर रहे पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि जब तक पोस्टमार्टम की रिपोर्ट नहीं आती है तब तक रेप की पुष्टि नहीं की जा सकती। हालांकि जिस स्थान से शव बरामद हुआ है, वहां की स्थिति इस ओर इशारा कर रही हैं कि महिला के साथ हत्या से पहले रेप किया गया है।
बिन कपड़ों का मिला महिला का शव
पुलिस को सूचना मिली कि गोडवाली-सतरामपुर के बीच जंगल में एक महिला का शव पड़ा है। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला का शव निर्वस्त्र था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया था। आस-पास में रहने वाले लोगों ने बताया कि उस रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने इस बात की जानकारी दी थी कि जंगल में किसी महिला का शव पड़ा है। इसकी सूचना थाना प्रभारी राजीव रंजन को दी गई।
जिसके बाद थानेदार टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में किया। महिला के परिजनों ने बताया कि महिला बीते रविवार को कुछ सामान खरीदने के लिए बोडामोड गई थी। उसके बाद वह वापस लौट कर नहीं आई। रात को घर में से किसी ने भी उसे ढूंढने की कोशिश नहीं की। क्योंकि पति ने सोचा कि देर शाम तक घर वापस नहीं आई तो वह अपने मायके कटैया गांव चली गई होगी। हालांकि पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच की जा रही है और जल्द ही हत्यारों का पता कर उन्हे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

उपचुनाव जल्द हो, ममता ने कहा

कसा तंज, कहा - पीएम कह देंगे तो हो जायेगा चुनाव सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में अभी सात विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है। नियम अनुसार आगे पढ़ें »

सुबह उठकर दोनों हाथों की ‘हथेलियों’ को देखने से भी बदलती है किस्मत

कोलकाता : सुबह उठकर हाथों की हथेलियों को देखना बहुत ही शुभ माना गया है। ऐसा प्रतिदिन करने से जीवन में मान सम्मान प्राप्त होता आगे पढ़ें »

ऊपर