बिहार : 8 साल के बच्चे की निर्मम हत्या, आंख फोड़कर मार डाला फिर…

लखीसराय : लखीसराय जिले के हलसी थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक आठ वर्षीय बालक का शव बरामद हुआ। परिजन व ग्रामीणों ने बालक की हत्या का आरोप लगाया है। आशंका है कि आंख फोड़कर बच्चे की हत्या की गई है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तहकीकात की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
हलसी थाना क्षेत्र की सांढमाफ पंचायत के सांढमाफ गांव में बुधवार की शाम चनिरक साव का आठ वर्षीय पुत्र ज्योतिष कुमार खेलने निकला था। शाम ढलने के बाद भी जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई। परिजनों ने पहले आस पड़ोस के लोगों और अन्य बच्चों से उसके बारे में पूछा। कोई पता नहीं चलने पर लोगों ने रात करीब एक-दो बजे तक गांव के अलग-अलग जगहों पर खोजबीन की। गुरुवार की सुबह जब परिजन बच्चे के लापता होने की शिकायत करने थाना जा रहे थे, तभी घर से 200 मीटर दूर पानी भरे गड्ढे में बालक का शव होने की सूचना दी। आनन फानन में परिजन वहां पहुचं और शव को बाहर निकाला तो बच्चे की दोनों आंखों को जख्मी पाया। पंचायत के मुखिया श्याम यादव ने इस बारे में कहा कि रात में खोजबीन के दौरान गड्ढे में बालक की लाश नहीं थी और गड्ढा इतना भी गहरा नहीं है कि उसमें कोई डूब सके। जबकि सुबह पांच बजे गड्ढे में लाश होने की सूचना मिली। उन्होंने बालक की हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से इस मामले में गहनता से छानबीन करते हुए दोषियों को चिह्नित कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अगले महीने से म‍िलेगी फ्री ब‍िजली!

पंजाब :  पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान  ने राज्‍य के लोगों को बड़ा तोहफा द‍िया है। उन्‍होंने कहा क‍ि सूबे के करीब 51 लाख परिवारों आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : तिरंगा यात्रा रोके जाने के विरोध में 16 अगस्त को अदालत जा सकते है शुभेन्दु

कोयला तस्करी: अनुब्रत की गिरफ्तारी के बाद अब अफसरों पर ईडी की नजर

स्वतंत्रता दिवस पर महानगर में तैनात रहेंगे 2500 पुलिस कर्मी

ऐसे लोगों को गलती से भी न बनाएं जीवन का हिस्सा, दोस्ती में कभी भी दे सकते हैं धोखा

कोलकाता में नहीं बची फुटपाथ पर चलने की जगह

क्या अनुव्रत को जिलाध्यक्ष पद से हटाएगी तृणमूल ?

करवाचौथ की पूजा के लिए इस साल रहेगा बेहद शुभ मुहूर्त, अभी से जान लें पूजा विधि-महत्व

स्वतंत्रता दिवस परेड में शामिल नहीं होगी माउंटेड पुलिस की टुकड़ी !

शनिवार के दिन करें ये अचूक उपाय, दुर्भाग्य होगा दूर और चमक जाएगी किस्मत

ऊपर